तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा- सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना कपूर को मिली थी चेतावनी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सैफ अली खान से शादी से पहले करीना कपूर को तरह-तरह की चेतावनी मिलनी शुरू हो गई थीं। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने कॉफी विद करण में किया था।

kareena kapoor, saif ali khan

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान इसी साल फरवरी माह में दूसरी बार माता-पिता बने हैं। करीना कपूर ने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी तस्वीर भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की थी। लेकिन, सैफ अली खान से शादी से पहले करीना कपूर को तरह-तरह की चेतावनी मिलनी शुरू हो गई थीं। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने ‘कॉफी विद करण’ में किया था।

करीना कपूर ने ‘कॉफी विद करण’ में बताया कि सैफ अली खान से शादी करने से पहले ही लोगों ने उन्हें चेतावनी देनी शुरू कर दी थी। किसी ने उन्हें करियर के खत्म हो जाने के बारे में कहा तो किसी ने बताया कि सैफ अली खान तलाकशुदा हैं।

इस बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा, “मुझे इस बात की खुशी है कि लोग आज अपने प्यार के बारे में खुलकर बोल पा रहे हैं। जब मैं सैफ अली खान से शादी करना चाहती थी, हर किसी ने मुझे आगाह करना शुरू कर दिया था। लोग कहते थे ‘उनके दो बच्चे हैं, वह तलाकशुदा भी हैं। क्या तुम सच में शादी करना चाहती हो?”

करीना कपूर ने इस बारे में आगे बताया, “लोग मुझे मेरे करियर को लेकर भी सतर्क करने लगे थे। उनका कहना था कि तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा। उन सभी की बातों से मुझे लगता था कि क्या प्यार करना इतना बड़ा अपराध है? क्या शादी करना इतना बड़ा अपराध है? जो होगा देखा जाएगा।”

बता दें कि मीडिया में इस बात को लेकर भी चर्चा थी कि करीना कपूर ने दो बार सैफ अली खान के शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था। हालांकि, इस बात पर करीना कपूर ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने मना नहीं किया था, बल्कि वह सैफ अली खान को और जानना चाहती थीं।

करीना कपूर ने अपने इंटरव्यू में बताया, “टशन की शूटिंग के दौरान सैफ ने मुझसे कहा कि हमें शादी कर लेनी चाहिए। उन्होंने यह बात ग्रीस और लद्दाख, दोनों जगह कीं। लेकिन मैंने उन्हें कहा कि मैं आपको नहीं जानती हूं। तो इसे ‘ना’ नहीं कह सकते, लेकिन मैं उन्हें और जानना चाहती थी।” इसके साथ ही करीना कपूर ने कहा कि सैफ अली खान से शादी करना मेरी जिंदगी का बेस्ट निर्णय था।