तुम मानते हो कि तुम बॉलीवुड के राजा हो- करण जौहर पर बरसीं बिग बॉस कंटेस्टेंट दिव्या, ‘वीकेंड का वार’ पर भी हुई थी बहस

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल का करण जौहर पर गुस्सा फूटा। उन्होंने फिल्म निर्माता पर बरसते हुए कहा कि वह अपने आपको बॉलीवुड का राजा मानते हैं।

Bigg Boss, बिग बॉस, Bigg Boss14, Karan Johar, Bigg Boss OTT: करण जौहर और दूसरी तरफ शो की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल (फोटो सोर्स- इंस्टा दिव्या)

टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाला शो बिग बॉस इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर धूम मचा रहा है। शो में कंटेस्टेंट एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में लगे हुए हैं। जहां टीवी पर आने वाले शो बिग बॉस को सलमान खान होस्ट किया करते थे तो वहीं ओटीटी के बिग बॉस को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में शो पर होस्ट करण जौहर के साथ बिग बॉस कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल की अनबन हो गई, जिसे लेकर वह फिल्म निर्माता पर काफी नाराज भी नजर आईं। उन्होंने करण जौहर के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि वह बॉलीवुड के राजा हैं।

दरअसल, बीते रविवार को करण जौहर ने वीकेंड का वार एपिसोड में दिव्या अग्रवाल को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर वह उन्हें सम्मान नहीं दे सकती हैं तो उनका नाम घर में न लें। फिल्म निर्मात ने दिव्या अग्रवाल पर भड़कते हुए कहा था, “बिग बॉस ने आपको कंटेस्टेंट और मुझे होस्ट के तौर पर बुलाया है। ऐसे में यह लाइन यहां हमेशा रहेगी।”

करण जौहर की इस बात पर दिव्या अग्रवाल ने नाराजगी जाहिर की। उन्होंने भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि करण जौहर को कोई हक नहीं है कि वह उनसे इस तरह से बात करें। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता पर तंज कसते हुए कहा कि वह लोगों के नजरिए के हिसाब से खुद को नहीं बदलेंगी।

दिव्या अग्रवाल ने अक्षरा सिंह से बात करते हुए करण जौहर पर कई आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा, “करण जौहर ने मेरे बारे में ऐसी बातें बोली हैं, जिसकी वजह से मुझे यहां पर झेलना पड़ रहा है। फिर मैं क्यूं न चिल्लाऊं, क्यों न बोलूं, कौन क्या बिगाड़ लेगा? मैं एक कलाकार हूं और मैं अपना काम जारी रखूंगी, अगर यहां नहीं तो कहीं और।”

करण जौहर पर भड़कते हुए दिव्या अग्राल ने आगे कहा, “तुम मानते हो कि तुम बॉलीवुड के राजा हो तो तुम्हारे मुंह से निकला हुआ हर शब्द लोग सुनते हैं, समझते हैं। जाहिर तौर पर तुम जो बोलोगे लोग उसपर भरोसा करेंगे। तो तुम मेरे बारे में ऐसा कैसे कह सकते हो।” बता दें कि इससे पहले भी करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल को शो को हल्के में लेने के लिए फटकार लगाई थी।