तू तड़ाक मत कीजिये, शांति से सुनिए- संबित पात्रा के बीच बोल रहे थे शिवसेना नेता तो बिफर पड़े BJP प्रवक्ता, न्यूज ऐंकर ने भी लगाई फटकार

डिबेट शो में शिवसेना नेता किशोर तिवारी के बार-बार बीच में बोलने पर संबित पात्रा बिफर पड़े। साथ ही न्यूज ऐंकर ने भी उन्हें जमकर फटकार लगाई।

Sambit Patra, Sambit Patra Blast On AAP Spokesperson, Covid Crisis, difference between Paracetamol and Covaxin,

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच देशभर में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी जारी है। लेकिन कई राज्यों में लगातार वैक्सीन की कमी की भी खबरें सामने आ रही हैं। वहीं, दूसरी और विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर वैक्सीन को विदेश में भेजने का आरोप लगा रहा है। इस मामले को लेकर जी न्यूज के डिबेट शो ‘ताल ठोक के’ में भी चर्चा की गई। शो में मुद्दे पर जहां एक तरफ संबित पात्रा सफाई दे रहे थे तो वहीं दूसरी और शिवसेना नेता किशोर तिवारी लगातार बीच में बोले पड़े थे। ऐसे में संबित पात्रा, शिवसेना नेता पर बिफर पड़े। साथ ही न्यूज ऐंकर ने भी उन्हें जमकर फटकार लगाई।

‘ताल ठोक के’ शो में तौसीफ अहमद खान वैक्सीन को विदेश में भेजे जाने को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कस रहे थे। इसे लेकर न्यूज ऐंकर ने बीजेपी नेता संबित पात्रा से उनका जवाब देने को कहा। संबित पात्रा ने अपने बयान में बताया कि वैक्सीन का कमर्शियल एक्सपोर्ट करीब 50 से 54 प्रतिशत के आसपास हुआ है।

संबित पात्रा ने कहा कि हम यह कमर्शियल एक्सपोर्ट बाद में इसलिए नहीं कर सकते थे क्योंकि जब भारत बायोटेक और सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने विदेशों से वैक्सीन के लिए कच्चा माल इकट्ठा किया तो उन्होंने यह आश्वासन दिया कि पहली खेप बनने के बाद वह कुछ वैक्सीन उन्हें कम दामों पर देंगे। ऐसे में पहला खेप बनने के बाद 54 प्रतिशत निर्यात करना पड़ा।

संबित पात्रा के इस बयान के बीच शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने बीच में बोलना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा, “ये तो आप अदार पूनावाला की बात कर रहे हो। आप कहां से अदार पूनावाला के प्रवक्ता हो गए। ये गलतियों को सही बता रहे हैं। संबित तुम गलत बात को जनता में फैला रहे हो।”

शिवसेना नेता किशोर तिवारी की बातों को लेकर जहां एक तरफ संबित पात्रा ने कहा कि ये तू तड़ाक मत कीजिए, शांति से सुन लीजिए। मैं इतनी देर से किसी के बीच में नहीं बोल रहा था तो मुझे भी शांति से बोलने दीजिए। वहीं, नयूज ऐंकर अदिति त्यागी ने शिवसेना नेता पर गुस्सा जताते हुए कहा, “वो आंकड़े रख रहे हैं और आप बोलने देंगे तब वह बताएंगे ना सर। आप सुनेंगे ही नहीं तो कैसे होगा।”

न्यूज ऐंकर अदिति त्यागी ने शिवसेना नेता और टीएमसी नेता तौसीफ अहमद खान पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, “आप लोग केवल आरोप लगाएंगे और चले जाएंगे। आप केवल आरोप लगाएंगे और यह नहीं बताएंगे कि कमर्शियल एक्सपोर्ट कितना है। बस चले जाएंगे। इसलिए ही आप आए हैं क्या इस चर्चा में।” इसके अलावा बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली में वैक्सीन को लेकर लगाए गए पोस्टर पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि बच्चों को डोज लगने की अनुमति अभी नहीं मिली है। इसलिए झूठ न फैलाएं।