तेरे शो पर आकर तेरी बेज्जती करनी है- कपिल शर्मा का मजाक उड़ाने लगे अक्षय कुमार, मिला ऐसा जवाब कि रोक नहीं पाए हंसी

‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो में अक्षय कुमार कॉमेडी किंग का मजाक उड़ाते हुए नजर आए। हालांकि कॉमेडी किंग ने भी उन्हें ऐसा जवाब दिया कि वह हंसी नहीं रोक पाए।

kapil sharma, akshay kumar अक्षय कुमार ने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी का सबसे धमाकेदार शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है। कपिल शर्मा के शो के पहले एपिसोड में अक्षय कुमार और फिल्म ‘बेल बॉटम’ की बाकी स्टारकास्ट मेहमान के तौर पर नजर आएगी। शो से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। एक वीडियो में अक्षय कुमार, कपिल शर्मा का मजाक उड़ाते हुए नजर आए, साथ ही उन्होंने कहा कि मैं तेरे शो पर बार-बार तेरी बेज्जती करने आउंगा। उनकी इस बात को लेकर कपिल शर्मा ने भी ऐसा जवाब दिया कि अक्षय कुमार और अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

‘द कपिल शर्मा शो‘ के इस वीडियो में कपिल शर्मा, अक्षय कुमार के साथ मस्ती मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान वह खिलाड़ी कुमार से कहते हैं, “एक ही आदमी है जो इराक में फंसे लोगों को बचाकर लाएगा, वही मंगल गृह पर भी जाएगा और वही आदमी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू भी लेगा।”

कपिल शर्मा की बातों को लेकर अक्षय कुमार ने कहा, “मैं बहुत काम करना चाहता हूं। तेरे शो पर बार-बार आना है और बार-बार आकर तेरी बेइज्जती करनी है।” उनकी बातों का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा, “ठीक है थोड़ी बहुत बेज्जती से चेक बन रहा है तो क्या जाता है।” कपिल शर्मा की बातें सुन अक्षय कुमार और अर्चना पूरन सिंह ठहाके लगाना शुरू कर देते हैं।

इसके अलावा कपिल शर्मा के शो से जुड़ा एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें कॉमेडी किंग बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए। दरअसल, अक्षय कुमार ने अर्चना पूरन सिंह से कहा कि आपने कमाल का हेयरकट करवाया है। उनकी बातों पर चुटकी लेते हुए कपिल ने जवाब दिया, “कमाल नहीं बाल पंखे में आ गए थे।”

हंसी मजाक का सिलसिला यहीं नहीं रुका। एक वीडियो में कपिल शर्मा और भारती सिंह सहित शो की पूरी कास्ट सेट पर काम करते हुए दिखाई दी। जहां एक तरफ भारती सिंह पेंट करती नजर आईं तो वहीं कृष्णा अभिषेक झाड़ू लगाते हुए नजर आए।

बता दें कि अक्षय कुमार के अलावा एक्टर अजय देवगन, नोरा फतेही और पंजाबी सिंगर व एक्टर एमि विर्क भी फिल्म ‘भुज’ के लिए कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे।