तो इस बीमारी से पीड़ित हैं पुतिन! अपने घर की सीढ़ियों से नीचे गिरे, जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट

हाइलाइट्स

पुतिन अपने आधिकारिक आवास पर सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए गिर गए
पुतिन पांच कदम नीचे गिरे, फिर लुढ़के और दो सीढ़ी और नीचे आयेः रिपोर्ट
रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा ‘ऑन्कोलॉजी’ से पीड़ित होने के कारण हुआ

मॉस्को. डेली मेल की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन अपने आधिकारिक आवास पर सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए गिर गए. वेबसाइट ने एक टेलीग्राम चैनल का हवाला देते हुए दावा किया है कि 70 वर्षीय रूसी नेता, जिनका स्वास्थ्य यूक्रेन में युद्ध शुरू करने के बाद से खराब हो गया था, बुधवार की शाम को गिर गए. जनरल एसवीआर नाम के टेलीग्राम चैनल में बताया गया कि राष्ट्रपति पांच कदम नीचे गिरे, फिर अपनी तरफ लुढ़के और दो सीढ़ी और नीचे आये.

डेली मेल ने बताया कि जनरल एसवीआर ने युद्ध की शुरुआत के बाद से पुतिन के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट पोस्ट किए हैं, हालांकि इसने अपने दावों या सबूतों का समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं दिया है कि वास्तव में उनके गार्ड के भीतर कनेक्शन हैं. लेटेस्ट पोस्ट में चैनल ने लिखा है ‘पुतिन लड़खड़ा गए और अपनी पीठ पर गिर गए, जिसके बाद वह और कुछ कदम नीचे फिसल गए.’ चैनल ने कहा कि चिकित्सक कुछ ही मिनटों में पहुंच गए, लेकिन तुरंत राष्ट्रपति की जांच नहीं कर सके.

चैनल ने दावा किया कि यह घटना राष्ट्रपति के अंगरक्षकों के सामने हुई, जिन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया दी और पुतिन की सहायता के लिए दौड़ पड़े. तीन सुरक्षा अधिकारियों ने राष्ट्रपति को निकटतम सोफे तक ले जाने में मदद की और निवास पर ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों को बुलाया. रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा ‘ऑन्कोलॉजी’ से पीड़ित होने के कारण हुआ है.

Tags: Russia ukraine war, Vladimir Putin, World news