थप्पड़ गर्ल के बाद लखनऊ के चप्पल लेडी का वीडियो वायरल, किराया मांगने पर टेम्पो चालक को सरेआम पीटा

किराया मांगने को लेकर एक महिला ने टेम्पो चालक की चप्पल से पिटाई कर दी। इस दौरान वहां मौजूद रहे पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से टेम्पो चालक को बचाया।

लखनऊ में किराया मांगने पर एक महिला ने टेम्पो चालक को चप्पल से पीट दिया। (फोटो- सोशल मीडिया स्क्रीनग्रैब)

पिछले दिनों लखनऊ के अवध चौराहे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में एक लड़की एक कैब ड्राइवर को सरेराह थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रही थी। इस थप्पड़ कांड के बाद अब लखनऊ के एक चप्पल लेडी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक महिला एक ऑटो चालक को किराए के पैसे पर मांगने पर चप्पल से पीटते हुए दिखाई दे रही है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई भी शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

वायरल हुआ यह वीडियो शनिवार का है। वायरल वीडियो में दो युवक एक टेपों चालक से झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। टेम्पो चालक वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से मदद मांगता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिसकर्मियों से मदद मांगने के दौरान एक महिला अचानक से टेम्पो चालक के पास आ गई और थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद महिला ने टेम्पो चालक की चप्पल से भी पिटाई कर दी। इस दौरान वहां मौजूद रहे पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से टेम्पो चालक को बचाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वायरल वीडियो लखनऊ के विकासनगर थाना क्षेत्र के टेढ़ी पुलिया चौराहे का है। टेढ़ी पुलिया चौराहे पर एक महिला दो युवक के साथ टेम्पो से उतरी। इसके बाद किराए को लेकर महिला के साथ आए दोनों युवकों की बहस टेम्पो चालक से हो गई। कहा जा रहा है कि दोनों युवक किराए का कम पैसा दे रहे थे जबकि टेम्पो चालक पूरा पैसा मांग रहा था। पूरा पैसा मांगने पर दोनों युवक टेम्पो चालक से झगड़ा करने लगा।

इतना ही नहीं दोनों युवक टेम्पो चालक को मारने पर भी आमदा हो गया। इसके बाद टेम्पो चालक ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से मदद मांगी। पुलिसकर्मी युवक को समझा ही रहे थे कि उनके साथ आई महिला ने अचानक से टेम्पो चालक के नजदीक जाकर उसे थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं महिला ने अपने चप्पल निकालकर भी ऑटो चालक को पीटना शुरू कर दिया। हालांकि जैसे तैसे वहां मौजूद रहे पुलिसकर्मियों ने टेम्पो चालक को बचाया। इस दौरान वहां मौजूद रहे किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो जल्दी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वहीं विकासनगर थाना ने इस मामले को लेकर कहा कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है। लेकिन अभी तक टेम्पो चालक की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है इसलिए इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अगर कोई भी शिकायत दर्ज की जाती है तो जरूर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि पिछले दिनों लखनऊ का एक और वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक लड़की ने कैब ड्राइवर को पीटा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था।