दिल्लीः वकील बनकर आए हमलावरों ने रोहिणी कोर्ट में चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत चार की मौत

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई. इसमें गैंगस्टर जितेंद्र मान गोगी भी शामिल है।

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवॉर। फोटो- एएनआई ट्विटर हैंडल

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवॉर के बाद हड़कंप मच गया है। यहां गैंगस्टर जितेंद्र सिंह गोगी को सुनवाई के लिए लाया गया था तभी वकील की ड्रेस में पहुंचे हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में कई लोग घायल हो गए वहीं बताया जा रहा है कि जितेंद्र मान गोगी की मौत हो गई। जवाबी कार्रवाई में दो हमलावरों को भी मार गिराया गया।

जानकारी के मुताबिक सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरी गैंग के हमलावर गोगी के विरोधी थे और उन्होंने ही इस घटना को अंजाम दिया है। हमलावर काला कोट पहने हुए थे इसलिए कोर्ट में उन्हें आसानी से प्रवेश भी मिल गया। गोलीबारी शुरू होने के बाद तुरंत पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की और दो हमलावरों को मार गिराया गया। वहीं एक वकील के भी पैर में चोट आने की खबर है।

यह घटना रोहिणी कोर्ट में कोर्ट नंबर 206 के सामने हुई। कोर्ट परिसर में लगभग 35-40 राउंड फायरिंग हुई। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक दो हमलावरों ने सीधा गोगी पर ही हमला किया और इसके बाद सुरक्षाबल भी हरकत में आ गए और जवाबी फायरिंग शुरू हो गई। मौके पर ही दोनों हमलावर ढेर कर दिए गए।

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना के बयान के मुताबिक हमलावर मार गिराए गए और इस मामले में जांच के भी आदेश दे दिए गए हैं।