देखें, पोती की शादी में कैप्टन अमरिंदर सिंह का अलग अंदाज, गाया भावुक कर देने वाला गाना

कैप्टन की पोती सहरइंदर कौर का विवाह दो दिन पहले आदित्य नारंग के साथ हुआ है। उसके उपलक्ष्य में यह पार्टी रखी गई थी। सहरइंदर कैप्टन के बेटे रणइंदर इंदर सिंह की बेटी हैं। उनका मां का नाम रिशमा कौर है।

wedding

राजनीति के माहिर खिलाड़ी और कभी फौज में रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह की पहचान अपने तीखे तेवरों के लिए होती रही है। लेकिन उनके व्यक्तित्व का एक और पहलू भी है। यह दिखा दिल्ली के एक समारोह में। पंजाब के सीएम और उनकी सांसद पत्नी परनीत कौर ने दिलकश अंदाज में पंजाबी गीत गाकर लोगों को भावुक कर दिया। कैप्टन की पोती सहरइंदर कौर का विवाह दो दिन पहले आदित्य नारंग के साथ हुआ है। उसके उपलक्ष्य में यह पार्टी रखी गई थी। सहरइंदर कैप्टन के बेटे रणइंदर इंदर सिंह की बेटी हैं। उनका मां का नाम रिशमा कौर है।

नवविवाहित जोड़े को आशिर्वाद देने के लिए आयोजित इस समारोह में देश-विदेश से दिग्गज जुटे। इस दौरान ही कैप्टन से एक गीत की गुजारिश उसमें शामिल किसी शख्श ने की। कैप्टन ने बगैर किसी हील हुज्जत के माइक हाथ में थामा और पंजबी लोकगीत को गुनगुनाना शुरू कर दिया। उनकी पत्नी परनीत कौर उनका साथ देती दिखीं। दरअसल, कैप्टन ने जिस भावुक अंदाज में गीत गाया, वह लोगों के दिल का छू गया।

फिलहाल कैप्टन अमरिंदर सिंह का यह दिलकश अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग दिल खोलकर कैप्टन के फन की दिल से सराहना कर रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स ने कैप्टन के फन की सराहना के लिए बहुत खूब और सुंदर जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। ज्यादातर लोगों ने सहरइंदर और आदित्य के लिए आयोजित समारोह के इस दिलकश लम्हे की दिल खोलकर प्रशंसा की।

डा. राधा मोहन दास ने लिखा, कैप्टन अमरिंदर सिंह जी तुसी हर मामले में ग्रेट हो। वहीं एक ने उन पर ताना मारते हुए लिखा कि क्या किसी परामर्शदाता के कहने पर गाना गाया था। एक यूजर ने नवविवाहित जोड़े के उज्जवल भविष्य की कामना भी की। हालांकि, कुछ लोगों ने किसानों का जिक्र भी इस मौके पर किया। एक ने लिखा, एक गाना हम किसान भाईयों के लिए भी।

गौरतलब है कि अमरिंदर सिंह पंजाब की राजनीति के दिग्गज नेता माने जाते हैं। राजनीति में आने से पहले वह इंडियन आर्मी में कैप्टन रह चुके हैं। कैप्टन की पहचान उनके तीखे तेवरों के लिए की जाती है। बात चाहें अकालियों से दो-दो हाथ करने की हो, या फिर अपनी पार्टी के विरोधी खेमे से निपटने की। कैप्टन अपने तीखे तेवरों से लोगों को अक्सर भौचक कर डालते हैं। पहली बार उनका यह भावुक रूप सामने आया है।