देश आत्मनिर्भर नहीं, परमात्मा निर्भर हो गया है- मोदी सरकार पर भड़के बॉलीवुड एक्टर; सुनाई खरी-खोटी

देश में फैली अव्यवस्था को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान पीएम मोदी पर भड़के नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर सरकार को ताना मारा और कहा कि उन्होंने देश को परमात्मा निर्भर बना दिया है।

PM Modi's Aunt, Dypty CM of UP

कोरोना वायरस में जहां एक तरफ रोजाना इजाफा हो रहा है तो वहीं अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की समस्याएं भी बढ़ती ही जा रही हैं। आम जनता को लगातार कोरोना वायरस के बीच परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। देश में फैली इस अव्यवस्था को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान भी पीएम मोदी और उनकी सरकार पर भड़के हुए नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर सरकार को ताना मारा और कहा कि उन्होंने देश को आत्मनिर्भर बनाने की जगह परमात्मा निर्भर बना दिया है।

बता दें कि कमाल आर खान इन दिनों ट्विटर पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, वह लगातार कोरोना वायरस के बीच बढ़ती परेशानियों को लेकर सरकार पर भी तंज कस रहे हैं। अपने एक ट्वीट में कमाल राशिद खान ने मोदी सरकार की चार उपलब्धियां गिनाईं, साथ ही उनपर तंज भी कसा।

देश को परमात्मा निर्भर बना दिया: कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा, “देश आत्मनिर्भर तो नहीं बना, हां परमात्मा निर्भर जरूर बन गया है। अब परमात्मा ही हम सब को बचाए।” उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “इसलिए कहा जाता था मास्क लगाएं और दूरी बनाएं, बेवजह बाहर न निकलें। सबकी गलती होगी, सिवाए खुद के।”

पीएम मोदी की चार उपलब्धियां: कमाल राशिद खान ने अपने एक ट्वीट में पीएम मोदी के कामों की भी चर्चा की। उन्होंने लिखा, “पीएम मोदी ने सात सालों में कुछ बहुत ही अच्छे काम किये हैं। इनमें राम मंदिर, धारा 370, ट्रिपल तलाक और सीएए व एनआरसी शामिल है। दुर्भाग्य से, सात सालों की इन चार उपलब्धियों में से किसी को भी दवाइयां, ऑक्सीजन या हॉस्पिटल नहीं मिला है। उम्मीद करता हूं कि अब लोग सोच समझकर वोट देंगे।”

एक्टर ने दिया यूजर को करारा जवाब: बता दें कि कमाल राशिद खान ने ट्वीट के जरिए एक यूजर को भी जवाब दिया। दरअसल, यूजर ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि आएंगे तो मोदी ही। इसपर ट्वीट करते हुए एक्टर ने लिखा, “हां, बिल्कुल। पश्चिम बंगाल में भी आ गए, तमिलनाडू और केरल में भी आ गए हैं।”

एक्टर कमाल राशिद खान ने अपने एक ट्वीट के जरिए बीएमसी की भी तारीफें कीं। उन्होंने लिखा, “आज सुप्रीम कोर्ट ने कोरोना वायरस के बीच प्रभावी रूप से काम करने के लिए बीएमसी की तारीफें की हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और सभी ऑफिसर को ढेर सारी बधाइयां।”