देश को बचाने का एक ही नारा, 2022 में योगी और 2024 में मोदी को हराना- बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, मिलने लगे ऐसे जवाब

कमाल राशिद खान ने हाल ही में ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी पर तंज कसा, साथ ही कहा कि देश बचाना है तो 2022 और 2024 में इन्हें जाना होगा।

pm narendra modi, cm yogi adityanath प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह बॉलीवुड के साथ-साथ समसामयिक और राजनैतिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपने विचार साझा करते हुए और ट्वीट करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने 2022 में सीएम योगी और 2024 में पीएम मोदी को हराने की बात कही। अपने इस ट्वीट को लेकर कमाल राशिद खान काफी चर्चा में आ गए हैं, साथ ही यूजर भी उनके इस ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

कमाल राशिद खान ने ट्वीट में लिखा, “अब अगर देश को बचाना है तो सारे हिंदुस्तान का एक ही नारा होना चाहिए। 2022 में योगी को हराना है, 2024 में मोदी को हराना है।” एक्टर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए आशिक नाम के यूजर ने लिखा, “मैं भी यही चाहता हूं। तर्कसंगत और सांख्यिकीविद होने के नाते मैं यह कह सकता हूं कि ये चीजें नहीं होंगी।”

यूजर यहीं नहीं रुका। उसने कमाल राशिद खान के ट्वीट के जवाब में आगे लिखा, “मुझे हल्के में मत लेना। आपकी जानकारी के लिए मैंने आईपैक के साथ काम किया है और हमारे पास सारे आंकड़े भी हैं।” अंशू राज सिंह नाम के यूजर ने लिखा, “किसे लाना है फिर ये भी बता देते तो ज्यादा अच्छा होता, ये साफ हो जाता कि देश किसके हाथों में जाने वाला है।”

सुष्मिता नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान पर तंज कसते हुए लिखा, “इससे आपको क्यों परेशानी हो रही है। आप ज्यादातर समय तो देश के बाहर ही रहते हैं। तो देश के हित में आपके विचार कोई मायने नहीं रखते हैं।” अक्षय नाम के यूजर ने केआरके के ट्वीट के जवाब में कहा, “फिर भी आएंगे योगी और मोदी ही।”

बता दें कि कमाल राशिद खान के अलावा पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने सीएम योगी को आड़े हाथों लेते हुए लिखा था, “दलित विरोधी भाजपा ट्रेंड होते ही सुर बदल गए। यूपी में अगला मुख्यमंत्री ओबीसी/दलित ही होगा, योगी जी आपको जाना होगा।”