देश में महिलाएं असुरक्षित हैं तो मोदी की फैन क्यों हैं? न्यूज एंकर के सवाल पर कांग्रेस नेता ने दिया ऐसा जवाब, बजने लगी तालियां

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत से न्यूज एंकर ने सवाल किया कि अगर महिलाएं इतनी असुरक्षित हैं तो वह मोदी की फैन क्यों हैं?

pm narendra modi, srinivas bv, supriya shrinate प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान लखीमपुर खीरी में समाजवादी पार्टी की नेता अनीता यादव के साथ साड़ी खींचने का मामला सामने आया था। इस मुद्दे को लेकर भाजपा विपक्ष के निशाने पर आ गई थी। इस मामले पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने एबीपी के कार्यक्रम ‘शिखर सम्मेलन’ में भी बातचीत की, साथ ही महिला सुरक्षा पर सरकार को घेरते हुए भीं नजर आईं। कार्यक्रम में उनसे पूछा गया कि महिलाएं अगर इतनी असुरक्षित हैं तो मोदी को वोट क्यों देती हैं? इसका जवाब देने से भी सुप्रिया श्रीनेत पीछे नहीं हटीं।

लखीमपुर खीरी के बारे में बात करते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “2021 में चुनाव के दौरान एक महिला का चीरहरण होता है, लेकिन एक चूं तक सांसद महोदय के मुंह से नहीं निकलती है, जो अब मंत्री बन चुके हैं। आप सोनिया गांधी से सवाल करेंगे। लेकिन जहां ऐसा जघन्य अपराध हुआ है उसके बारे में कुछ नहीं बोला जाएगा। मुझे लगता है कि महिला सुरक्षा का मामला सपा बनाम कांग्रेस या भाजपा नहीं है, बल्कि बड़ा मामला है। और चुनी हुई सरकार को ही इसका जवाब देना चाहिए।”

सुप्रिया श्रीनेत की बात पर न्यूज एंकर ने सवाल किया, “महिलाएं अगर इतनी असुरक्षित हैं तो भाजपा को वोट क्यों देती हैं? महिला वोटर क्यों मोदी की फैन हैं। इतना असुरक्षित अगर महिलाएं महसूस करती हैं तो मोदी की लोकप्रियता इतनी क्यों बढ़ रही है।”

इसका जवाब देते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “आपका एक नेटवर्क है, जिसने एक साल पहले और अब का सर्वेक्षण दिखाया था कि कितने लोग चाहते हैं कि मोदी जी प्रधानमंत्री बनें। अगस्त 2020 में वह 66 प्रतिशत था, लेकिन 2021 में वह नीचे आकर मात्र 24 प्रतिशत रह गया है। तब जब 24 घंटे टीवी पर केवल मोदी जी दिखते हैं।”

सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए आगे कहा, “24 घंटे मोदी की जा चरणवंदन होता है। 24 घंटे विज्ञापन चलता है। अगर यह नहीं होता तो जो मैंने माइनस में रेटिंग दी थी, वह आती। चुनाव आने दीजिए, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। महिलाओं पर ऐसी बात मत कीजिएगा।” सुप्रिया श्रीनेत की इस बात पर वहां मौजूद लोगों ने भी तालियां बजानी शुरू कर दीं।