‘द कपिल शर्मा शो’ की एक्ट्रेस के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज, कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ पर इस वजह से हुई कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक उपासना सिंह और उनकी टीम मोरिंडा की एक शुगर मिल में अपनी पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। ऐसे में पुलिस लोकेशन पर पहुंच गई और शूटिंग..

The Kaipl Sharma Show, द कपिल शर्मा शो, Case filed against Upasna Singh, उपासना सिंह,

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ उपासना सिंह के खिलाफ पंजाब में पुलिस ने केस दर्ज किया है। खबर है कि द कपिल शर्मा शो फेम एक्ट्रेस उपासना के खिलाफ कोविड कर्फ्यू के रूल्स तोड़ने का आरोप है। जानकारी के मुताबिक उपासना सिंह और उनकी टीम मोरिंडा की एक शुगर मिल में अपनी पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। ऐसे में पुलिस लोकेशन पर पहुंच गई और शूटिंग को तुरंत बंद कराया गया।

मोरिंड थाना के एसएचओ के मुताबिक- उपासना सिंह और उनकी टीम के खिलाफ महामारी आपदा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। लोकेशन पर उपासना ने अनुमति से जुड़ा कोई लेटर नहीं दिखाया। बिना किसी को जानकारी दिए मिल में शूटिंग की जा रही थी। वहीं मामले में शुगर मिल के अधिकारी भी और केयरटेकर भी कुछ नहीं कह पा रहे।

ऐसे में एक्ट्रेस पर कोरोना गाइडलाइन को न मानने के आरोप के चलते मामला दर्ज किया गया है। बताते चलें इससे पहले बॉलीवुड एक्टर जिम्मी शेरगिल को लेकर भी ऐसी ही खबर सामने आई थी। एक्टर पंजाब में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जिसके बाद जिम्मी शेरगिल पर कोविड गाइडलाइन के तहत रूल तोड़ने के आरोप में केस दर्ज हुआ।

इस दौरान जिम्मी शेरगिल को पंजाब के लुधियाना में गिरफ्तार किया गया था। वहीं एक्टर का शूटिंग करने के आरोप मे चालान भी कटा था। एक्टर पर आरोप है कि शेरगिल की शूटिंग के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का भी कोई ध्यान नहीं रखा गया। शूटिंग के दौरान कोविड गाइडलाइन और रूल्स की धज्जियां उड़ाई गईं।

बताते चलें, जिम्मी एक वेब सीरीज को लेकर शूटिंग में व्यस्त थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर को सिर्फ 8 बजे तक के लिए शूटिंग करने का समय दिया गया था। लेकिन फिल्म की शूटिंग 8 बजे के बाद भी जारी रही थी।

जिम्मी शेरगिल के अलावा पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल भी कोविड रूल्स तोड़ने को लेकर सुर्खियों में आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक गिप्पी को भी कोविड 19 रूल्स तोड़ने को लेकर अरेस्ट किया गया था। गिप्पी ग्रेवाल उस वक्त पंजाब के पटियाला में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उनके साथ फिल्म के कुछ क्रू मेंबर्स को भी अरेस्ट किया गया। हालांकि बाद में सिंगर गिप्पी को बेल पर रिलीज किया गया।