धर्म जी को देखकर बहुत डर लगता था- कपिल शर्मा के शो में बोल पड़ी थीं जया प्रदा, बताई थी ये वजह

जया प्रदा ने कपिल शर्मा के शो में बताया था कि धर्मेंद्र को देखकर उन्हें डर लगता था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उन्हें फ्लर्टी भी बताया था।

jaya prada, dharmendra बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और एक्ट्रेस जया प्रदा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद धर्मेंद्र कई हिट फिल्मों में नजर आए थे। यूं तो धर्मेंद्र कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के क्रश थे, लेकिन उन्हें लेकर यह भी कहा जाता था कि वह अभिनेत्रियों से फ्लर्ट भी बहुत किया करते थे। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस जया प्रदा ने भी कपिल शर्मा के शो पर किया था। शो में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें धर्मेंद्र को देखकर डर लगता था।

दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने शो में जया प्रदा से सवाल किया था कि सेट पर सबसे ज्यादा फ्लर्ट कौन करता था। इसका जवाब देते समय पहले तो जया प्रदा साथ बैठे एक्टर राज बब्बर की ओर देखने लगीं और मुस्कुराने लगीं। लेकिन जब कपिल सहित अर्चना ने भी उनसे दोबारा पूछा तो उन्होंने धर्मेंद्र का नाम लिया।

धर्मेंद्र के बारे में बातें करते हुए जया प्रदा ने बताया, “धर्म जी को देखकर मुझे बहुत डर लगता था। लेकिन उनके साथ काम करने में मजा आता था। वह बहुत अच्छे हैं। वह लोगों के साथ दोस्ताना व्यवहार बनाने की कोशिश करते हैं और उनके साथ काफी सहज भी महसूस होता था। वह कोशिश करते थे कि गाना ठीक हो, लोगों को छूट मिले।”

धर्मेंद्र के बारे में बात करते हुए जया प्रदा ने आगे कहा था, “लेकिन कभी-कभी उनका मन करता था तो वह वह हेल्दी फ्लर्ट भी करते थे।” बता दें कि जया प्रदा के अलावा वहीदा रहमान ने भी धर्मेंद्र को फ्लर्टी बताया था। ‘डांस दीवाने सीजन 3’ के सेट पर वहीदा रहमान ने धर्मेंद्र के बारे में कहा था, “वह दिखाते हैं कि वह बहुत ही सीधे-सादे हैं, लेकिन बहुत फ्लर्ट करते थे।”

वहीदा रहमान का वीडियो धर्मेंद्र को दिखाते हुए राघव जुयाल ने उनसे पूछा था कि इन आरोपों के बारे में आपका क्या कहना है। इसका जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने कहा था, “ऐसे आरोप तो रोज लगते हैं। वहीदा जी की फिल्म आई थी ‘चौधवीं का चांद’। पूरा जमाना इनपर फिदा था, तो थोड़ा हम भी इनपर फिदा हो गए थे। एक शो पर इन्हें तस्वीरें दिखाई गई थीं, जिसमें उन्होंने मुझे अपना क्रश बताया था। मैं सोचता हूं कि यार जब हम फिदा थे, तब क्या हुआ था।”