नए अवतार में दिखीं स्मृति मंधाना, लिपस्टिक अंडर माई बुर्का की एक्ट्रेस ने किया मजेदार कमेंट, लोगों ने भी लुटाया जमकर प्यार; देखें Video

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार ओपनर स्मृति मंधाना का ऑस्ट्रेलिया जाते समय प्लेन में नया अवतार दिखा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीमों के बीच 21 सितंबर से एक टेस्ट, 3 वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेली जानी है।

Smriti Mandhana Jemimah Jessica Rodrigues Watch Video Instagram Reels भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीमों के बीच 21 सितंबर से एक टेस्ट, 3 वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेली जानी है। (सोर्स- इंस्टाग्राम वीडियो स्क्रीनशॉट)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार ओपनर स्मृति मंधाना का ऑस्ट्रेलिया जाते समय प्लेन में नया अवतार दिखा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीमों के बीच 21 सितंबर से एक टेस्ट, 3 वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेली जानी है। सीरीज की शुरुआत 21 सितंबर को मैक्के में दोनों टीमों के बीच होने वाले पहले वनडे से होगी। इसके लिए भारतीय महिला टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है।

ऑस्ट्रेलिया जाते समय भारतीय महिला टीम की सदस्यों ने प्लेन में खूब मस्ती की। इस संबंध में स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्ज ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वीडियो भी शेयर किए हैं। मंधाना और जेमिमा के ये वीडियो थोड़ी ही देर में वायरल हो गए।

वीडियो में साउंड ट्रैक में अंधाधुंध फिल्म का गाना ‘अभी अभी प्यारा सा चेहरा दिखा है’ बज रहा है। इस गाने पर मंधाना, जेमिमा, भारत की युवा धाकड़ बल्लेबाज शैफाली वर्मा इस पर एक्टिंग करती दिख रही हैं। मंधाना और जेमिमा ने अपने-अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मिड-एयर रि-यूनियन।’

इससे साफ है कि इन लोगों ने यह इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) ऑस्ट्रेलिया जाते समय प्लेन में ही शूट किया गया है। उनका यह वीडियो फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है। फैंस अपनी पसंदीदा क्रिकेट स्टार्स पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

भारतीय महिला क्रिकेटर्स पर प्यार लुटाने वालों में इनमें लिपस्टिक अंडर माई बुर्का (Lipstick Under My Burkha) फेम हीरोइन अहाना कुमरा (Aahana Kumra), कॉमेडियन राहुल सुब्रमण्यम (Rahul Subramanian), फुटबॉलर करन अमीन (Karan Amin) और जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) भी शामिल हैं।

अहाना कुमरा वीडियो देखकर खूब खुश हुईं। उन्होंने जेमिमा रोड्रिग्ज और स्मृति मंधाना को बहुत ही क्यूट बताया। वहीं कॉमेडियन राहुल ने भारतीय महिला क्रिकेटर्स के लिए लिखा, क्या पावरफुल स्क्वाड है। करन अमीन ने महिला क्रिकेटर्स के अभिनय को शानदार कहा।

स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्ज की पोस्ट पर खूबसूरती में एक्ट्रेस को टक्कर देने वाली भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल ने भी कमेंट किए हैं। हरलीन ने मंधाना की पोस्ट पर लिखा, ‘स्मृति मैडम क्या शानदार डेब्यू है आपका।’ जेमिमा की पोस्ट पर हरलीन ने लिखा, ‘हाहाहाहा बहुत प्यारा।’