नताशा स्टेनकोविक ने ग्लैमरस video पोस्ट कर मचाया धमाल, हॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

नताशा आईपीएल के दौरान बेटे अगस्त्या के साथ लंबे बायो-बबल में थीं। आईपीएल को अनिश्चितकाल तक रोक देने के कारण नताशा बायो-बबल से बाहर आ चुकी हैं।

Natasa Stankovic

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर एक बार फिर धमाल मचा दिया है। उन्होंने शनिवार (08 मई) को वीडियो शेयर किया। इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यहां तक कि हॉलीवुड की अभिनेत्री समांथा स्टीफेन भी अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं सकीं। नताशा के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 97 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

वीडियो में हार्दिक की पत्नी काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। नताशा ने ब्लू कलर का क्रॉप टॉप, व्हाइट कलर की फ्लेयर्ड जींस और व्हाइट हील्स पहनी है। उनके वीडियो को देखकर समांथा ने लिखा- यह काफी पसंद आया। इसके अलावा उन्होंने रेड हर्ट और पर्पल हर्ट के साथ तीन हर्ट के साथ स्माइलिंग फेस वाला इमोजी भी कमेंट में पोस्ट किया। नताशा आईपीएल के दौरान बेटे अगस्त्या के साथ लंबे बायो-बबल में थीं। आईपीएल को अनिश्चितकाल तक रोक देने के कारण नताशा बायो-बबल से बाहर आ चुकी हैं।

नताशा के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोवर हैं। वे 226 लोगों को फॉलो करती हैं। नताशा अब तक 1267 पोस्ट कर चुकी हैं। आईपीएल 2021 में नताशा के पति हार्दिक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। मुंबई इंडियंस का यह स्टार ऑलराउंडर 7 मैच में सिर्फ 52 रन ही बना सका। इस दौरान उनका औसत 8.66 और स्ट्राइक रेट 118.18 का रहा। हार्दिक का सर्वोच्च स्कोर 44 रन था। उनके बल्ले से 5 चौके और 2 छक्के निकले। हार्दिक ने इस सीजन में गेंदबाजी नहीं की।

नताशा की बात करें तो वे रैपर बादशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ में नजर आ चुकी हैं। उन्हें इस गाने में लोगों ने खूब पसंद किया था। वे ‘नच बलिए 9’ से चर्चा में आई हैं। नताशा बिग बॉस-8 में भी नजर आ चुकी हैं। वे मूल रूप से सर्ब‍िया की रहने वाली हैं। नताशा 2013 में आई फिल्म ‘सत्याग्रह’ के एक गाने में नजर आई थीं। इसके अलावा अजय देवगन की फिल्म ‘एक्शन जैक्शन’ में कैमियो रोल, ‘फुकरे रिटर्न्स’ में मेहबूबा गाने में, गोविंदा की फिल्म ‘फ्राई ड्राई’ में और शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में भी काम कर चुकी हैं।