नवजोत सिंह सिद्धू कभी भी पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे- बॉलीवुड एक्टर ने की भविष्यवाणी, लोग करने लगे कमेंट

नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने भविष्यवाणी की कि वह कभी भी पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे।

Navjot Singh Sidhu Rajat Sharma Aap Ki Adalat YouTube Younger Days कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Photo- Indian Express)

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते मंगलवार को अपने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया, हालांकि उनका कहना था कि वह आगे भी कांग्रेस के लिए काम करेंगे। उसके बाद से ही वह विपक्षी दलों के साथ-साथ अन्य दिग्गजों के भी निशाने पर आ गए। वहीं हाल ही में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने भविष्यवाणी की कि सिद्धू कभी भी पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर किया गया कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्टर ने ट्वीट में लिखा, “भविष्यवाणी नंबर 37- नवजोत सिंह सिद्धू अपनी जिंदगी में कभी भी पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे।” कमाल राशिद खान के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

ओम तिवारी नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “राजनीति में कभी भी ‘नेवर’ मत कहना, हालांकि निकट भविष्य के लिए आपका विश्लेषण अच्छा है।” रिया रॉय नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “आप गलत होंगे। हम चाहते हैं कि सिद्धू ‘नायक’ फिल्म की तरह एक दिन के मुख्यमंत्री बनें।”

पंकज नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान से सवाल करते हुए लिखा, “क्या यह ब्रेकिंग न्यूज है?” मंजीत सिंह नाम के यूजर ने जवाब में ‘द कपिल शर्मा शो’ का जिक्र करते हुए लिखा, “मेरी भविष्यवाणी है कि सिद्धू, कपिल शर्मा के शो में वापस आ जाएंगे।” जगसीर सिंह नाम के यूजर ने लिखा, “हां अगर वो ‘आप’ में जाएंगे तो वह जरूर मुख्यमंत्री बनेंगे।”

बता दें कि एक्टर कमाल राशिद खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर इससे पहले भी एक ट्वीट किया था। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के चार वीडियो साझा किये थे, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर सोनिया गांधी तक के लिए एक ही जुमला कहते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “सिद्धू पाजी एक ही जुमला सब पर फिट कर दिया। आप तो लुक्खे लव से ज्यादा शातिर निकले।”