‘नहीं कहा हिजाब या बुर्का पहनो,’ राखी के बॉयफ्रेंड ने दी पाबंदी लगाने पर सफाई

ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिजनेसमैन आदिल खान संग अपनी लव लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. आदिल के प्यार में राखी काफी बदल गई हैं. राखी ने बॉयफ्रेंड की वजह से अपना पहनावा भी बदल लिया है. अब वे रिवीलिंग कपड़े पहनने से बच रही हैं. आदिल को राखी के ऐसे कपड़े पहनना पसंद नहीं था. अब आदिल ने राखी के कपड़ों पर ओब्जेक्शन करने पर रिएक्ट किया है.

आदिल ने राखी पर की रोक-टोक
मीडिया से बातचीत में आदिल ने सफाई दी और अपना पक्ष रखा. उन्होंने साफ कहा कि मैंने कभी राखी को बदलने के लिए फोर्स नहीं किया है. सिर्फ अपना पक्ष उनके सामने रखा. राखी खुद बदलना चाहती थीं और उन्हें ये बदलाव पसंद आ रहा है. सॉन्ग ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ के लॉन्च पर आदिल ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया क्यों उन्होंने राखी को रिवीलिंग कपड़े पहनने से रोका.

आदिल खान ने दी सफाई

आदिल कहते हैं- कपड़े आपकी सुंदरता बढ़ाते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है. मैं मुस्लिम बैकग्राउंड से आता हूं, वे क्रिश्चियन बैकग्राउंड से हैं. ऐसा नहीं है अपना धर्म और सब कुछ छोड़कर मैं राखी के साथ इंडस्ट्री में आ गया हूं. मुझे अपनी फैमिली और अपने धर्म का भी ख्याल रखना है, जहां से मैं आता हूं. ऐसा नहीं है कि धर्म इन चीजों की इजाजत देता है. कपड़ों को लेकर काफी पाबंदियां हैं. पहले राखी के कपड़े इतने अच्छे नहीं रहते थे. वो ज्यादा रिवीलिंग होते थे. मैं राखी से ये नहीं कह रहा कि हिजाब या बुर्का पहनो. 

आदिल ने कहा- राखी को ऐसे कपड़े पहनने का मन था. मैंने कभी राखी को फोर्स नहीं किया, बस उन्हें समझाया है. वो खुद भी बदलना चाहती हैं. आप राखी से पूछ सकते हैं.

आदिल के लिए राखी की कुर्बानी

फिर राखी बोलीं- क्योंकि मैं आदिल के साथ रहना चाहती हूं. मैं चाहती हूं हमारी जोड़ी बनी रहे. मैं आदिल और उनके घरवालों का दिल नहीं दुखा सकती. तो क्यों ना मैं खुद चेंज हो जाऊं. कपड़ों से क्या फर्क पड़ता है. मैं वही राखी हूं. लोग भी मुझे इन कपड़ों में पसंद कर रहे हैं. लेकिन जब मैं शॉपिंग के लिए जाती हूं और शॉर्ट ड्रेस देखती हूं तो रो पड़ती हूं कि मैं तुझे पहन नहीं सकती. मैं कभी ड्रेस को तो कभी आदिल को देखती हूं. मैं ड्रेस को कहती हूं कि मैं तुझे पहनने लायक नहीं. मेरा दिल जलता है जब भी मैं किसी लड़की को छोटी ड्रेस में देखती हूं.

फैंस को पसंद राखी-आदिल की जोड़ी

रितेश से शादी टूटने के बाद राखी सावंत की जिंदगी में आदिल खान आए हैं. हैंडसम हंक आदिल संग राखी की जोड़ी लोगों को पसंद आ रही है. रिपोर्ट्स हैं कि राखी और आदिल बिग बॉस 16 का हिस्सा बन सकते हैं. शो में दोनों शादी कर सकते हैं. वैसे भी राखी तो बिग बॉस की परमानेंट गेस्ट हो चुकी हैं. अगर वे रियलिटी शो के 16वें सीजन में दिखती भी हैं तो लोगों को हैरानी नहीं होगी. क्यों सही कहा ना?