निक जोनास नहीं, TV के इस मशहूर एक्टर से इंप्रेस हो गया था प्रियंका चोपड़ा का परिवार; कराना चाहते थे एक्ट्रेस की शादी

प्रियंका चोपड़ा का परिवार उनकी शादी ‘देवों के देव: महादेव’ एक्टर मोहित रैना से कराना चाहते थे। इस बात का खुलासा प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में किया था।

priyanka chopra, priyanka chopra news

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने काम से न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। मिस वर्ल्ड से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के तौर पर प्रियंका चोपड़ा खूब जानी जाती हैं। इन दिनों वह अपने पति निक जोनास के साथ अमेरिका में रह रही हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब प्रियंका चोपड़ा का परिवार उनकी शादी ‘देवों के देव: महादेव’ एक्टर मोहित रैना से कराना चाहते थे। इस बात का खुलासा प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में किया था।

इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनका परिवार चाहता था कि वह टीवी और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मोहित रैना के साथ शादी कर लें। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया था कि उनके परिवार को मोहित रैना की परफॉर्मेंस काफी पसंद आ गई थी और उन्हें लगने लगा था कि वह असल जिंदगी में भी एक जेंटलमैन हैं।

मोहित रैना की इस बात से हो गए थे इंप्रेस: प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यूमें कहा, “महादेव’ शो के बाद मोहित रैना ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी। ऐसे में मेरे परिवार को यह भरोसा हो गया था कि मोहित रैना एक ईमानदार और अच्छे इंसान हैं और एक जबरदस्त एक्टर भी हैं। खासकर मेरी आंटी चाहती थीं कि मैं उनसे शादी कर लूं।”

मोहित रैना की खुशी का नहीं था ठिकाना: प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी इस बात का पता मोहित रैना को भी हुआ था और वह काफी खुश हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहित रैना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं और जहां वह एक वैश्विक स्टार हैं तो वहीं मैं अभी भी एक टीवी एक्टर हूं। उन्होंने आगे कहा कि मैं प्रियंका चोपड़ा से अगले जन्म में उनके सपनों का राजकुमार बनकर मिलुंगा।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनास से शादी की है। दोनों की पहली मुलाकात वैनिटी फेयर ऑस्कर पार्टी के दौरान साल 2017 में हुई थी। इसके कुछ महीनों बाद दोनों साल 2018 में मेट गाला में भी मिले थे। दूसरी मुलाकात के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक-दूसरे के क्लोज आ गए थे। साल 2018 में ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के बंधन में बंधे। उनकी शादी हिंदू और क्रिश्चन, दो रीति-रिवाजों से हुई थी।