नुसरत जहां ने प्रेग्नेंसी की ख़बरों को किया कन्फर्म! बेबी बंप की तस्वीर हुई वायरल; देखें

नुसरत जहां की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं हैं। नुसरत ने निखिल जैन संग विवादों के बीच अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बर कंफर्म की है।

नुसरत जहां की बेबी बंप वाली तस्वीरें वायरल हैं (Photo-Nusrat Jahan/Instagram)

बंगाली सिनेमा की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने निखिल जैन संग विवादों के बीच अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बर कंफर्म की है। उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं हैं। एक तस्वीर में नुसरत बंगाली एक्ट्रेस स्रबंती चटर्जी के साथ दिखी हैं जिसमें उनका बेबी बंप स्पष्ट नजर आ रहा है।

नुसरत जहां ने बुधवार को एक बयान जारी कर सबको अचंभित कर दिया था कि निखिल जैन से उनकी शादी अमान्य है। निखिल जैन कोलकाता स्थित बिजनेसमैन हैं जिनसे नुसरत जहां की शादी 2019 में तुर्की में हुई थी। इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और नुसरत ने संसद में भी ‘नुसरत जहां जैन’ के नाम से शपथ ग्रहण किया था।

हालांकि अब उनका कहना है कि वो अपने निखिल से बहुत पहले ही अलग हो गई हैं और उनकी शादी कानूनी रूप से शादी नहीं बल्कि एक लिव इन रिलेशनशिप थी। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि उनकी शादी तुर्की में हुई है जो वैध नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी शादी इंटरफैथ मैरिज थी और स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत भारत में उसकी वैलिडेशन पूरी नहीं हुई।

नुसरत ने निखिल पर आरोप लगाए कि उन्होंने उनके अकाउंट्स से पैसों की हेर-फेर की है और उनके सारे गहने भी रख लिए। नुसरत के इन आरोपों पर निखिल जैन ने कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया और कहा कि मामला कोर्ट में है और सिविल कोर्ट इस पर अपना काम कर रही है।

इधर नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए निखिल जैन का कहना है कि वो उनसे बहुत पहले ही अलग हो गए हैं और उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर नहीं है, अगर नुसरत प्रेगनेंट हैं तो भी बच्चा उनका नहीं है।

ऐसी खबरें भी हैं कि नुसरत जहां एक्टर और बीजेपी नेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं। दोनों पिछले साल राजस्थान ट्रिप पर भी साथ गए थे। कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि नुसरत और यश दासगुप्ता जल्द ही एक बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं।