नेहा कक्कड़ ने Indian Idol 12 के सेट पर किया खुलासा, बताया- चिंता और तनाव से जूझी…

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में इंडियन आइडल 12 के सेट पर खुलासा किया है कि उन्होंने एंग्जाइटी इश्यू की इस समस्या को फेस किया है। इस दौरान वह भावुक भी हो गईं।

neha kakkar, neha kakkar opens up, neha kakkar instagram

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने ‘इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)’ के सेट पर हाल ही में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह चिंता और तनाव की स्थिति से जूझ चुकी हैं। नेहा कक्कड़ ने यह खुलासा कंटेस्टेंट अनुष्का की परफॉर्मेंस के बाद किया। 32 साल की सिंगर ने बताया कि दूसरे कंटेस्टेंट्स की तरह उन्होंने भी चिंता और तनाव की समस्या का सामना किया है। नेहा कक्कड़ ने यह भी बताया कि उन्होंने थायराइड था, जिसके कारण उनकी एंग्जाइटी की समस्या बढ़ जाती थी।

शो में नेहा कक्कड़ अनुष्का की परफार्मेंस के बाद भावुक हो गईं। साथ ही उन्होंने अपनी तबीयत को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि यूं तो मेरे पास सबकुछ है, अच्छा परिवार, करियर लेकिन उनकी शारिरिक समस्याएं उन्हें काफी परेशान रखती हैं।

वहीं, नेहा कक्कड़ की तारीफ करते हुए कंटेस्टेंट अनुष्का ने भी बताया कि जब नेहा को पता चला कि वह एंग्जाइटी इश्यू से गुजर रही हैं, तो नेहा ने मेरा काफी समर्थन और उत्साहवर्धन किया। नेहा कक्कड़ अपने गानों से तो धूम मचाती ही हैं, लेकिन साथ ही उनके अच्छे स्वभाव की भी हर कोई तारीफ करता है।

बता दें, इंडियन आइडल (Indian Idol) के ही सेट पर नेहा कक्कड़ ने आर्थिक स्थिति से जूझ रहे बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार संतोष आनंद को 5 लाख रुपये डोनेट किए थे। संतोष आनंद इंडियन आइडल के सेट पर गेस्ट के तौर पर नजर आए थे, हालांकि जब उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति की बात की तो नेहा कक्कड़ ने उन्हें 5 लाख रुपये डोनेट कर दिए। संतोष आनंद संगीतकार जोड़ी लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल के साथ शो में नजर आएंगे। इन्होंने कई गानों में साथ काम किया है।

वहीं, नेहा कक्कड़ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनका यो यो हनी सिंह के साथ नया गाना ‘सैंया जी (Saiyaan Ji Song)’ रिलीज हुआ है। इस गाने में नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है, तो वहीं नुसरत भरूचा ने बेहतरीन डांस का तड़का लगाया था। इस गाने को फैन्स का काफी प्यार मिला। इसके अलावा नेहा कक्कड़ ने पिछले साल रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया था। रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ ने एक साथ ‘नेहू दा व्याह’ गाने में काम किया था।