पंजाब चुनावः TEA ब्रेक के बाद भी चन्नी को बतौर सीएम मिलना चाहिए मौका, अपने राजनीतिक जुड़ाव पर सोनू सूद ने कही ये बात

सोनू सूद ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी बहुत ज़मीनी आदमी है, मैं कई बार उनसे मिला हूं। जब भी मिला हूं वो आपके चेहरे पर एक मुस्कान ले आते हैं। उन्होंने जो तीन महीने में किया वो काबिले तारीफ था और उसको नकारा नहीं जा सकता। 

फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस को अपना सीएम उम्मीदवार जरुर घोषित करना चाहिए। (फोटो: ट्विटर/ चरणजीत सिंह चन्नी)

फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस के टिकट पर मोगा से पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं। कांग्रेस ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अभी तक अपने सीएम उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने कहा कि टी ब्रेक के बाद भी चन्नी को बतौर सीएम मौका मिलना चाहिए। इस दौरान उन्होंने अपने राजनीतिक जुड़ाव को लेकर कहा कि मेरा संबंध किसी पॉलिटिकल पार्टी से नहीं है।

समाचार चैनल एनडीटीवी से बात करते हुए फिल्म अभिनेता सोनू सूद से जब पूछा गया कि आपके हिसाब से कांग्रेस का मुख्यमंत्री उम्मीदवार किसको होना चाहिए। इसके जवाब में सोनू सूद ने कहा कि नवजोत सिद्धू बड़े सच्चे इंसान हैं और जब बात करते हैं तो दिल से बात करते हैं। चरणजीत सिंह चन्नी भी बहुत ज़मीनी आदमी है, मैं कई बार उनसे मिला हूं। जब भी मिला हूं वो आपके चेहरे पर एक मुस्कान ले आते हैं और ये उनके अंदर नेचुरल है। उन्होंने जो तीन महीने में किया वो काबिले तारीफ था और उसको नकारा नहीं जा सकता। 

आगे सोनू सूद ने कहा कि लोग कुछ भी कहें लेकिन उन्होंने काम किया है और लोगों की मदद हुई। लेकिन किसी बंदे को काम करने के लिए 3 महीने का समय बहुत कम होता है। कहते हैं कि जैसे आप बैटिंग करने गए और आपकी आंख बॉल पर टिकी और तभी टी ब्रेक हो गया। तो टी ब्रेक के बाद भी उनको बैटिंग मिलनी चाहिए और मौका देना चाहिए। लीडरशिप को पता है और उन्हें मौका दें कि ताकि वह आगे आ सकें।  

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि कांग्रेस को सीएम कैंडिडेट घोषित करना चाहिए। इसके जवाब में सोनू सूद ने कहा कि मुझे ये लगता है और जब लीडरशिप के लोग मिले थे तब भी मैंने कहा था कि ये बहुत जरूरी है कि आप का लीडर कौन है, ये तय करके आप जरूर घोषित करें। इसकी चर्चा भी है और उम्मीद है कि जरूर घोषित होगा। अगर चेहरा आएगा तो लोगों को एक दिशा मिलेगी। लोगों का ये हक है और उनको मिलना भी चाहिए। कांग्रेस को बिल्कुल सीएम कैंडिडेट घोषित करना चाहिए।

वहीं अपने राजनीतिक जुड़ाव और मालविका सूद के चुनाव प्रचार में उनकी भूमिका के सवाल पर अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि मेरा संबंध किसी राजनीति पार्टी से नहीं है, मैं अभी भी वही एक्टर हूं और वही सोशल वर्कर हूं। वो मेरी बहन है और शुरू से समाज सेवा में लगी हुई है। लोग उसको लेकर राजनीति में आए हैं। साथ ही उन्होंने राजनीति में आने को लेकर कहा कि मेरे पास बहुत सारा काम है । इसलिए आज से पांच साल बाद देखेंगे जब समय आएगा।