पति के बाद औरत को अपने हक के लिए लड़ाई लड़नी पड़ती है- ‘सुपर डांसर 4’ में लौटीं शिल्पा शेट्टी, हुईं भावुक

शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर 4 में लौट चुकी हैं। उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती हैं कि औरत को पति के बाद अपने हक के लिए लड़ाई लड़नी पड़ती है।

shilpa shetty, super dancer बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (फोटो सोर्स- सोनी एंटरटेनमेंट इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते कुछ दिनों से राज कुंद्रा से जुड़े केस को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थीं। इस मामले के कारण शिल्पा शेट्टी ने ‘सुपर डांसर 4’ को भी कुछ दिनों के लिए अलविदा कह दिया था। हालांकि सेट पर उनकी वापसी हो चुकी है और उनसे जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। अपने एक वीडियो में शिल्पा शेट्टी रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बात करते हुए दिखाई दीं और इस दौरान वह भावुक भी हो गईं। शिल्पा शेट्टी ने रानी लक्ष्मीबाई पर बात करते हुए कहा कि औरतों को पति के बाद अपने हक के लिए लड़ाई लड़नी पड़ती है।

दरअसल शो में एक कंटेस्टेंट ने रानी लक्ष्मीबाई के जीवन को अपने डांस के जरिए पेश किया था। परफॉर्मेंस को देखने के बाद शिल्पा शेट्टी ने रानी लक्ष्मीबाई के बारे में चर्चा की और कहा, “मैं जब भी झांसी की रानी के बारे में सुनती हूं, मुझे समाज का चेहरा दिखाई देता है। क्योंकि आज भी औरत को अपने हक के लिए अपने पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है।”

शिल्पा शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “अपने बच्चों के लिए, अपने अस्तित्व के लिए लड़ना पड़ता है। ये एक ऐसी कहानी है जो महिलाओं को लड़ने और कभी हार न मानने की शक्ति देती है। उन्होंने जी-जान से अपनी लड़ाई लड़ी थी और क्या लड़ाई थी वो। झांसी की रानी एक सुपरवुमन ही थीं।”

शिल्पा शेट्टी ने रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “यह बात मुझे बहुत गौरवान्वित करती है कि हम ऐसे देश से आते हैं जहां इतनी शक्तिशाली महिलाएं होती हैं। कोई भी स्थिति हो, हम महिलाओं में वह शक्ति है कि हम लड़ सकते हैं। उस औरत के लिए जो अपने हक के लिए लड़ती है, मेरा शाश्टांग दंडवत प्रणाम।”

शिल्पा शेट्टी से जुड़े सूत्रों ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया था कि जब ‘सुपर डांसर 4’ के सेट पर उनका स्वागत किया गया था तो वह काफी ज्यादा भावुक हो गई थीं। सूत्र का कहना था कि शिल्पा शेट्टी अपने बच्चों और परिवार के साथ-साथ अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए भी शो पर वापस आना चाहती थीं। दूसरी ओर जज अनुराग बसु ने भी अपने इंटरव्यू में कहा था कि वह सेट पर शिल्पा शेट्टी को काफी याद करते थे।