पत्नी से नाराज शख्स हथौड़ा लेकर घुसा ससुराल में, 6 साल के मासूम को उतारा मौत के घाट

इस मामले की जांच कर रही वेल्लाथुवल पुलिस ने जानकारी दी कि, मोहम्मद शान फरार होने के बाद अपना मोबाइल बंद ही रखता था, लेकिन एक बार उसके ऑन करने से उसकी लोकेशन को ट्रैक किया गया।

Crime scene, Crime News प्रतीकात्मक तस्वीर(फोटो सोर्स: PTI)

केरल के इडुक्की जिले में 6 साल के मासूम को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। बता दें कि रविवार, 3 अक्टूबर की सुबह करीब 3 बजे इडुक्की के अमाक्कंदम में पारिवारिक विवाद के चलते मोहम्मद शान ने 6 साल के बच्चे(अल्ताफ) पर हथौड़े से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हथौड़ा मारने के दौरान बच्चा सो रहा था, और नींद में ही उसकी मौत हो गई। मोहम्मद शान वंदिपेरियार का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि, आरोपी शान एकदम सुबह अपनी नानी के साथ सो रहे अल्ताफ के कमरे में घुसा और उसपर हथौड़े से हमला कर मार डाला। इसके अलावा उसने बच्चे की मां(साफिया) और नानी(साइनाबा) को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। इन दोनों का कोलेनचेरी के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

बता दें कि अल्ताफ पर हमले के बाद उसकी 15 वर्षीय बहन अश्नी के शोर मचाने से वहां आसपास के लोग जमा हो गए। भीड़ जुटती देख आरोपी वहां से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने वंदीपेरियार के पास मुथुवनकुडी से गिरफ्तार कर लिया है। केरल पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी शान और उसकी पत्नी पारिवारिक विवाद के चलते अलग रह रहे थे। वहीं मोहम्मद शान को शक था कि, साफिया और साइनाबा के चलते वह अपनी पत्नी से अलग रह रहा है।

जानकारी के मुताबिक अल्ताफ की बहन अश्नी को भी आरोपी ने दो घंटे तक जबरन घर में बंद रखा था और उसे मारा-पीटा था। लेकिन अश्नी को जब वो बाहर खींच रहा था तो वह उसके चंगुल से भाग निकली और झाड़ियों में जाकर छिप गई। तभी लोग जमा होने लगे और आरोपी वहां से फरार हो गया।

इस मामले की जांच कर रही वेल्लाथुवल पुलिस ने बताया कि, शान फरार होने के बाद अपना फोन बंद ही रखता था। लेकिन जब उसने थोड़ी देर के लिए इसे चालू किया तो पुलिस को मोबाइल टावर के जरिए उसकी लोकेशन पता लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।