पत्‍नी ने बिना परमिशन के खरीदा फोन, पति ने कॉन्‍ट्रेंक्‍ट किलर को दे डाली जान से मारने की सुपारी

बता दें कि दंपति की 11 और 5 साल की 2 बेटियां हैं। पति एक मोबाइल स्टोर में अकाउंटेंट की नौकरी करता है तो पत्नी बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है।

Crime scene, Crime News प्रतीकात्मक तस्वीर(फोटो सोर्स: PTI)

कोलकाता में एक पति ने अपनी ही पत्नी को जान से मारने के लिए सुपारी दे डाली। दरअसल पत्नी ने अपने चोरी-छिपे एक महंगा स्मार्टफोन खरीद लिया था। जिसको लेकर पति की नाराज था। ऐसे में उसने पत्नी को मारने के लिए एक कॉन्‍ट्रेंक्‍ट किलर को सुपारी दे दी। गौरतलब है कि सुपारी लेने वाले किलर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि बीते गुरुवार देर रात कोलकाता के दक्षिणी बाहरी इलाके नरेंद्रपुर की है। इस मामले में पुलिस पति की तलाश कर रही है। नरेंद्रपुर पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा कि महिला का आरोप है कि कुछ महीने पहले उसने अपने पति से स्मार्टफोन खरीदने के लिए कहा था। लेकिन पति ने मना कर दिया था। ऐसे में पत्नी ने ट्यूशन क्लास से मिले पैसों से 1 जनवरी को एक स्मार्टफोन खरीदा था।

इसको लेकर जब उसके पति को जानकारी हुई तो भड़क गया और उसे जान से मारने की धमकी दे दी। पुलिस का कहना है कि 20 जनवरी गुरुवार की रात पति घर का मुख्य दरवाजा बंद करने गया लेकिन वापस अपने वह अपने कमरे में नहीं लौटा। पत्नी को कुछ गड़बड़ महसूस हुआ और पति को देखने के लिए गई। तभी दो हमलावरों ने महिला पर हमला बोल दिया।

हमले के बाद महिला खून से लथपथ हो गई लेकिन घर से भागने में सफल रही और उसने शोर मचा दिया। महिला की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग उसे बचाने दौड़ पड़े। उन्होंने एक हमलावर और पति को पकड़ लिया। हालांकि, दूसरा हमलावर भागने में सफल रहा।

बता दें कि पति की पहचान राजेश झा के रूप में हुई है और पकड़े गए हमलावर की पहचान सुरजीत के रूप में हुई है। गौरतलब है कि पति-पत्नी की 11 और 5 साल की 2 बेटियां हैं। आरोपी पति मोबाइल स्टोर में एक अकाउंटेंट के तौर पर नौकरी करता है। वहीं महिला बी कॉम ग्रेजुएट है और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है।