पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर का बड़ा बयान- अनुष्का शर्मा के साथ शादी के कारण बर्बाद हुआ विराट कोहली का खेल

शोएब अख्तर का मानना है कि विराट कोहली को अभी शादी नहीं करनी चाहिए थी। अख्तर ने कहा कि कोहली ने जल्दी शादी कर ली है।

virat kohli शोएब अख्तर ने विराट कोहली के शादी के फैसले को गलत बताया है। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

क्रिकेटर विराट कोहली दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय क्रिकेट स्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं। विराट कोहली को उनके फैंस इंडियन रन-मशीन भी कहते हैं क्योंकि उन्होंने टीम में बहुत योगदान दिया है. इसके साथ ही कई मैच अपने शानदार स्कोर की मदद के टीम इंडिया को जिताए भी हैं। हालांकि कई बार दुर्भाग्य से, उन्हें हमेशा उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के का कारण ट्रोल का सामना करना पड़ता है।

यहां तक ​​कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर भी अब इस बारे में बात करते दिखाई दे दिए। बता दें कि शोएब अख्तर ने अनुष्का शर्मा का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने विराट कोहली के शादी के फैसले को क्रिकेट के लिहाज से गलत बताया है।

सोशल मीडिया पर जहां नेटिंजस हर बार विराट कोहली की खराब परफॉर्मेंस का ठीकरा अनुष्का शर्मा के सिर पर फोड़ते हैं तो वहीं अब पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने भी विराट कोहली के शादी के फैसले को उनके खेल के लिए गलत बता दिया है।

शोएब अख्तर का मानना है कि विराट कोहली को अभी शादी नहीं करनी चाहिए थी. अख्तर ने कहा कि कोहली ने जल्दी शादी कर ली है.

एएनआई को इंटरव्यू देते हुए शोएब अख्तर ने कहा, “अगर मैं उनकी (विराट कोहली) जगह होता तो शादी भी नहीं करता। मैंने अभी-अभी रन बनाए थे और क्रिकेट का लुत्फ उठाया था, ये 10-12 साल का क्रिकेट अलग समय है और फिर नहीं आता। मैं यह नहीं कह रहा कि शादी करना गलत है लेकिन अगर आप भारत के लिए खेल रहे हैं, तो आपने थोड़ा समय का आनंद लिया होगा। प्रशंसक कोहली के दीवाने हैं और उन्हें पिछले 20 साल से जो प्यार मिल रहा है, उसे बनाए रखना था।”

इसके आगे शोएब अख्तर ने अपने विचारों को स्पष्ट करते हुए कहा, “बिल्कुल शादी का दबाव, कप्तानी क्रिकेट को प्रभावित करता है। बच्चों का, परिवार का दबाव रहता है। जैसे-जैसे जिम्मेदारी बढ़ती है, वैसे-वैसे दबाव भी बढ़ता जाता है। क्रिकेटरों का करियर 14-15 साल का छोटा होता है जिसमें आप पांच-छह साल तक शिखर पर रहते हैं। विराट के वो साल बीत चुके हैं, अब उन्हें संघर्ष करना पड़ रहा है.”