पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से होने वाली थी रेखा की शादी! एक्ट्रेस की मां ने ज्योतिषी से भी दिखा ली थी कुंडली

रेखा और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान शादी के बंधन में बंधने वाले थे और दोनों की शादी की तैयारियां भी जोरों-शोरों से हो रही थीं। इस बात का खुलासा उनसे जुड़े एक आर्टिकल में किया गया है।

rekha, rekha news

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने अपने काम से पूरे देश में काफी लोकप्रियता हासिल की है। लेकिन कई बार रेखा अपने काम के अलावा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा और संजय दत्त जैसे कई कलाकारों के साथ उनके नाम जुड़ चुके हैं। वहीं, हैरान करने वाली बात तो यह है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ भी उनके अफेयर की खबरें सामने आई थीं। इतना ही नहीं, दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी थीं।

रेखा और इमरान खान से जुड़ी इस बात का खुलासा न्यूजपेपर में छपे एक आर्टिकल में हुआ था, जिसकी कटिंग भी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। हालांकि, न्यूजपेपर में छपे इस आर्टिकल में कितनी सच्चाई थी, इस बात का पता अभी तक नहीं लग पाया है।

न्यूजपेपर में पब्लिश हुए आर्टिकल के मुताबिक रेखा और इमरान खान एक दूसरे के साथ शादी करने वाले थे। एक्ट्रेस की मां भी उनके और इमरान खान के रिश्ते को लेकर काफी खुश थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने रेखा और इमरान खान की शादी को लेकर ज्योतिष से बातें कर ली थीं और उनकी कुंडलियां भी दिखा ली थीं।

आर्टिकल में इस बात का भी दावा किया गया कि इमरान खान और रेखा को कई बार मुंबई की बीच पर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया था। वह अकसर एक-दूसरे के साथ मुंबई में नजर आते थे। रिपोर्ट के अनुसार जिन्होंने भी रेखा और इमरान को साथ देखा था, उनका कहना था कि साथ में वे दोनों ऐसे लगते हैं, जैसे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हों।

इससे इतर न्यूजपेपर आर्टिकल में दावा किया गया कि इमरान खान के शबाना आजमी और जीनत अमान जैसी एक्ट्रेस के साथ भी रिश्ता रह चुका है। आर्टिकल में इमरान खान का एक बयान भी था, जिसमें उन्होंने अभिनेत्रियों के बारे में बात करते हुए कहा था, “एक्ट्रेस के साथ वक्त गुजारना थोड़े वक्त के लिए ठीक है। मैं उनके साथ को कुछ देर तक के लिए एंजॉय करता हूं, लेकिन फिर आगे बढ़ जाता हूं। मैं किसी भी एक्ट्रेस के साथ शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं।”