पुरानी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां से खरीद सकते हैं, 40 हजार रुपये की रेंज में मिल रही

इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 10 से 40 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएगी।

BAJAJ PULSAR

पुरानी बाइक खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना गया है। जो लोग नई बाइक खरीदना में समर्थ नहीं हैं ऐसे लोग पुरानी बाइक खरीदना ही बेहतर समझते हैं। पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं एक ऐसा ही सवाल यह है कि पुरानी बाइक कहां से खरीदें?

लोग अगर थोड़ी सी मेहनत और सर्च करें तो एक अच्छी कंडीशन वाली बाइक कम दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप भी इस असमंजस में हैं कि पुरानी बाइक कहां से खरीदें तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं।

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 20 से 40 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएगी।

Honda Dream Yuga 110cc: इस बाइक का 2015 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 39,658 किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 84 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 109 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 30,000 रुपये रखी गई है।

Hero Passion Pro 100cc: इस बाइक का 2017 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 14,199 किलो मीटर चल चुकी है। इसमें 100 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8.2 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 40,000 रुपये रखी गई है।

Hero Splendor NXG 100cc: इस बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 35,285 किलो मीटर चल चुकी है। यह 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 100 सीसी का इंजन लगा है जो कि 7 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 19,000 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।