पूछताछ के दौरान लगातार रोते रहे आर्यन खान, पिता शाहरुख से भी कराई गई फोन पर बात, सारा दारमोदार वकील सतीश मानशिंदे पर

शाहरुख के बेटे आर्यन पिछले चार दिनों से ड्रग्स के नशे में धुत थे। हालांकि, उनके पास से कोई आपत्तिजनक चीज नहीं बरामद हुई पर उन्हें ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में अरेस्ट किया गया। एनसीबी का कहना है कि आर्यन लॉकअप में बुरी तरह से रोया।

Mumbai, Aryan Khan cried, NCB interrogation, Shahrukh Khan, Advocate Satish Manshinde शाहरुख खान के बेटे को कोर्ट ले जाती पुलिस। (फोटोः एजेंसी)

सुपरस्टार शाहरुख के बेटे आर्यन पिछले चार दिनों से ड्रग्स के नशे में धुत थे। हालांकि, उनके पास से कोई आपत्तिजनक चीज नहीं बरामद हुई पर उन्हें ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में अरेस्ट किया गया। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) का कहना है कि आर्यन लॉकअप में बुरी तरह से रोया। उसकी शाहरुख से दो मिनट बात कराई गई तो भी वह रोता रहा।

रविवार को कॉर्डेलिया क्रूज पर हुई छापेमारी के बाद एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एनसीबी ने बताया कि शनिवार शाम को गोवा जाने वाले क्रूज पर छापा मारा गया था। इस दौरान कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान संदिग्धों की तलाशी ली गई तो उनके पास से नशीले पदार्थ बरामद हुए। उनके जूतों, कपड़ों, अंडरगार्मेंट में नशीले पदार्थ मिले। महिलाओं ने और पर्स में इन्हें छिपा रखा था।

क्रूज से कुल 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम मेफेड्रोन, 21 ग्राम चरस व 22 एमडीएमए बरामद की गई हैं। वहां से 1.33 लाख कैश भी मिले। टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत 8 लोगों को पकड़ा है। आर्यन खान और उनके दोस्त की तलाशी ली गई तो अरबाज मर्चेंट के जूतों से चरस मिली थी। एनसीबी के सूत्रों के अनुसार पार्टी में शामिल हुए आरोपी ड्रग्स को सेनेटरी पैड्स और मेडिसन बॉक्स में छिपाकर लाए थे। एक युवा ने इसे अपने आईलेंस कवर में छिपाकर रखा था।

उधर, क्रूज कंपनी का कहना कि उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जुर्गन बेलोम ने कहा कि कॉर्डेलिया क्रूज का डायरेक्टली या इनडायरेक्टली इस घटना से कोई संबंध नहीं है। कॉर्डेलिया क्रूज ने अपने जहाज को एक निजी कार्यक्रम के लिए दिल्ली की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को किराए पर दिया था।

सलमान, संजय दत्त की पैरवी कर चुके हैं मानशिंदे

सबसे महंगे क्रिमिनल लायर में शुमार सतीश मानशिंदे ने दिग्गज रामजेठमलानी के जूनियर के तौर पर अपना काम शुरू किया था। उन्होंने संजय दत्त का 1993 का मुंबई ब्लास्ट केस और सलमान खान का 1998 का ब्लैकबक केस लड़ा सलमान के ड्रिंक एंड ड्राइव केस में भी उन्होंने ही पैरवी की थी। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी खुद पर केस दर्ज होने के बाद सतीश मानशिंदे हायर किया था। फिलहाल मानशिंदे शाहरुख के बेटे की पैरवी कर रहे हैं।