पैसे से लेकर स्टाइल तक, सब मेरी वजह से- पति अक्षय कुमार के लिए बोल पड़ीं ट्विंकल खन्ना, जानिये क्या है मामला

ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं। उनकी बेबाकी से जुड़ा सुबूत उनके वीडियो में देखने को मिलता है, जहां वह अवॉर्ड शो में कहती हैं कि अक्षय कुमार के पास पैसा और बाकी सभी चीज मेरी वजह से है।

Twinkle Khanna, Akshay Kumar

बॉलीवुड एक्टर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने फिल्म ‘बरसात’ (Barsaat) से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। एक्ट्रेस के साथ-साथ ट्विंकल खन्ना एक लेखक भी हैं। अपने करियर में उन्होंने तीन किताबें लिखी हैं, जिसे खूब पसंद भी किया गया है। इसके अलावा ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी बेबाकी से जुड़ा सुबूत उनके वीडियो में देखने को मिल रहा है। जिसमें वह अवॉर्ड शो में कहती नजर आ रही हैं कि अक्षय कुमार के पास पैसा और बाकी सभी चीज मेरी वजह से हैं।

दरअसल, ट्विंकल खन्ना को स्टाइलिश लेखक का अवॉर्ड दिया जाता है, जिसके लिए वह स्टेज पर जाती हैं। स्टेज पर उनके साथ रैपिड फायर गेम खेला जाता है। इसमें ट्विंकल खन्ना को कुछ कलाकारों का नाम बताया जाता है, जिनके स्टाइल और फैशन सेंस के आधार पर एक्ट्रेस को उन्हें एक टाइटल देना होता है।

जब ट्विंकल खन्ना के सामने रणवीर सिंह का नाम लिया जाता है तो उनके मुंह से निकलता है ‘ओह्ह माय गॉड’। उनकी ये बात सुनकर विक्की कौशल कहते हैं, ‘ये अच्छा टाइटल है।’ इसके बाद ट्विंकल खन्ना से अक्षय कुमार को लेकर भी सवाल किया जाता है और उन्हें टाइटल देने के लिए कहा जाता है। उनका नाम सुनते ही ट्विंकल खन्ना कहती हैं, “जो भी उनके पास है, पैसा और स्टाइल वो एक महिला के कारण है, जो कि उनके पीछे है। जैसे आइंस्टाइन की पत्नी ने उनके लिए सब कुछ किया था। उसी तरह से मैंने भी अक्षय के लिए सब कुछ किया है।”


इसके अलावा ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार से जुड़ा एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें रिपोर्टर अक्षय कुमार से पूछती हैं कि ट्विंकल का आपके स्टाइल पर कितना असर है। इसके जवाब में जहां अक्षय कुमार कहते हैं 100 प्रतिशत तो वहीं ट्विंकल खन्ना बीच में ही टोकते हुए बोलती हैं ‘बिल्कुल नहीं’।

ट्विंकल खन्ना ने आगे रिपोर्टर की बात का जवाब देते हुए अक्षय कुमार की पसंद के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने कहा, “इनके पास मुझसे ज्यादा फूटवियर हैं। इनके पास पिंक, पीली, हरी और बैंगनी रंग की पैंट हैं।” वहीं, जब अक्षय कुमार ने पूछा कि आप ने ही मुझे इन्हें खरीदने की सलाह दी थी, तो जवाब में ट्विंकल खन्ना ने कहा, “मैंने आपको इंद्रधनुष खरीदने के लिए नहीं कहा था।”


बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी साल 2001 में 17 जनवरी को हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को फिल्म ‘मेला’ की रिलीज पर प्रपोज किया था। बताया जाता है कि ट्विंकल खन्ना उस समय एक्टिंग की दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही थीं और उन्होंने अक्षय कुमार से कहा था कि अगर ‘मेला’ फ्लॉप होती है तो वह उनसे शादी कर लेंगी।