पॉप सिंगर लेडी गागा के दोनों कुत्ते मिले, ढूंढ कर लाने वाले को 3.50 करोड़ से ज्यादा का इनाम देने का किया था ऐलान

लेडी गागा के दो कुत्ते चोरी गए थे जिसे ढूंढ़कर लाने वाले को उन्होंने 5 लाख डॉलर यानि करीब 3.65 करोड़ रूपए देने की घोषणा की है। अब खबर है कि उनके दोनों कुत्ते…

lady gaga, lady gaga dogs, lady gaga dogs stolen

अमेरिकी पॉप सिंगर लेडी गागा के दो कुत्ते चोरी हो गए हैं, जिन्हें ढूंढकर लानेवाले को वो क़रीब 3.65 करोड़ रुपए देंगी। ऑस्कर विनर सिंगर के डॉग वॉकर को बुधवार को गोली मार दी गई और उनके दो कुत्ते कोजी (Koji) और गुस्ताव (Gustav) को हॉलीवुड से चोरी कर लिया गया। उनका तीसरा बुलडॉग मिस एशिया वहां से भाग निकला था, जिसे बाद में पुलिस ने ढूंढ निकाला। बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लेडी गागा के डॉग वॉकर यानि उनके कुत्ते को घुमाने वाले व्यक्ति को बचा लिया गया है और वो अस्पताल में भर्ती हैं।

गागा अपने कुत्तों को लेकर हद से ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं और वो बड़े से बड़े शोज़ में कुत्तों को लेकर जाना नही भूलती। जब वो अमेरिकन म्यूज़िक अवॉर्ड और 2017 में सुपर बाउल हाफ्टाइम शो में गईं थीं, तब भी अपने कुत्तों को साथ ही ले गईं थीं। पुलिस के मुताबिक, अभी यह स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता कि लेडी गागा के कुत्तों को उनके सेलेब्रिटी स्टेटस के कारण निशाना बनाया गया या फिर ये अचानक हुआ हमला था।

अमेरिका में फ्रेंच बुलडॉग्स की चोरी की कई वारदातें सामने आती रही हैं। इस ब्रीड के कुत्ते काफी महंगे होते हैं और उनकी मांग बहुत ज्यादा होती है। बहरहाल, लॉस एंजिल्स पुलिस का कहना है कि वो उस आदमी की तलाश कर रही है जिसने एक अननॉन लोकेशन से बुधवार को रात 9:40 बजे डॉग वॉकर पर गोली चलाई। पुलिस ने यह भी बताया कि एक संदिग्ध घटनास्थल से उसी वक्त सफेद गाड़ी में वहां से भागा था।

कुत्तों के चोरी हो जाने से लेडी गागा काफी परेशान हैं। उनके पिता जर्मनोटा ने न्यूयॉर्क पोस्ट से बातचीत की और कहा कि इसे लेकर वो बहुत परेशान हैं। घटना भयावह है, ऐसा जैसे किसी ने आपके बच्चे को ले लिया हो। गागा के पिता ने बताया कि घटना के बाद से वो लगातार अपनी बेटी के संपर्क में हैं।

लेडी गागा ने इनाम की घोषणा करते हुए कहा है कि उनके कुत्ते वापस लाने वाले को 5 लाख डॉलर का इनाम दिया जाएगा और उससे किसी तरह की पूछताछ भी नहीं की जाएगी। उन्होंने एक ईमेल आईडी (Kojiandgustav@gmail.com) भी जारी की है जिस पर दोनों कुत्तों से संबंधित जानकारी दी जा सकती है।

अब खबर ये आ रही है कि एक महिला ने, जिसका डॉग वॉकर को गोली मारने वाली घटना से कोई संबंध नही है, गागा के दोनों कुत्तों को पुलिस को सौंप दिया है। गागा के डिटेक्टिव्स ने कुत्तों की पहचान भी कर ली है और दोनों कुत्ते सुरक्षित हैं।