प्रकाश राज ने इस कारण दोबारा रचाई पोनी वर्मा से शादी! देखें, वायरल तस्वीरें

24 अगस्त को प्रकाश राज और पोनी वर्मा ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई और इसी मौके पर दोनों ने दूसरी बार शादी भी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

prakash raj, pony verma, prakash raj marriage प्रकाश राज और पोनी वर्मा की शादी साल 2010 में हुई थी (Photo-Prakash Raj/Twitter)

56 वर्षीय अभिनेता प्रकाश राज ने दोबारा अपनी पत्नी पोनी वर्मा से शादी रचाई है। दरअसल उन्होंने ऐसा अपने बेटे वेदांत के लिए किया जो अपने माता-पिता की शादी अपने सामने देखना चाहता था। 24 अगस्त को प्रकाश राज और पोनी वर्मा ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई और इसी मौके पर दोनों ने दूसरी बार शादी भी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

शादी समारोह में प्रकाश राज की दो बेटियां मेघना और पूजा भी शामिल थीं। प्रकाश राज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘आज रात हमने दोबारा शादी कर ली क्योंकि हमारा बेटा वेदांत चाहता था कि वो हमारी शादी देखे। फैमिली मोमेंट।’

एक दूसरे ट्वीट में प्रकाश राज ने पोनी वर्मा के साथ अपनी शादी के समय की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये बड़ा अच्छा फैसला साबित हुआ, रात के अजनबियों के लिए। मेरी प्यारी पत्नी तुम्हारा शुक्रिया.. एक अच्छी दोस्त होने के लिए। तुम एक प्रेमी और बेहद अच्छी जीवन साथी हो।’

प्रकाश राज और पोनी वर्मा की शादी 24 अगस्त 2010 को हुई थी। इस शादी से प्रकाश राज को एक बेटा है जिसका नाम वेदांत है। प्रकाश राज की पहली शादी ललिता कुमारी से हुई थी। साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया था। ललिता और प्रकाश राज की दो बेटियां हैं- मेघना और पूजा।

प्रकाश राज के काम की बात करें तो, वो कई फिल्मों के लिए काम कर रहे हैं। कुछ समय पहले हुई कंधे की सर्जरी से भी अब प्रकाश राज रिकवर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मणि रत्नम की आगामी फिल्मी, ‘Ponniyin Selvan’ के लिए भी काम किया है।

प्रकाश राज हिंदी के अलावा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी काफ़ी सक्रिय हैं। प्रकाश राज के बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें अब तक 5 बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। वो फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में भी सक्रिय हैं।