प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ शूट के दौरान हुआ हादसा, अस्पताल में हुए एडमिट

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस अपने शो की शूटिंग कर रहे थे इसी दौरान उनके उन्हें चोट लगी और वो घायल हो गए। निक को अस्पताल ले जाना पड़ा हालांकि अब….

priyanka chopra, nick jonas, nick jonas injured

अमेरिकी सिंगर और प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस शनिवार देर रात शूट के दौरान सेट पर घायल हो गए। वेबसाइट TMZ की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, निक अपने नए शो की शूटिंग कर रहे थे इसी दौरान उनके उन्हें चोट लगी और वो घायल हो गए। निक को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया। हालांकि चोट कहां लगी और कितनी, ये खबर सामने नहीं आई है। निक फिलहाल अमेरिका के लॉस एंजेलिस में हैं और प्रियंका लंदन में हैं।

अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि निक ठीक होकर घर आ चुके हैं। वो सोमवार से अमेरिकन सिंगिंग रियलिटी शो द वॉइस के लिए शूटिंग भी कर रहे हैं। निक इससे पहले भी एक हादसे में घायल हो गए थे।

साल 2018 में मैक्सिको में एक शो की शूटिंग के दौरान सेट पर उन्हें चोट लग गई थी। चोट उनके हाथ में लगी थी। निक टाइप 1 डायबिटीज के भी शिकार हैं। उन्होंने इस पर खुलकर बात भी की है। उन्होंने बताया था कि वो पिछले 14 सालों से इस बीमारी से पीड़ित हैं।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में साल 2019 में उन्होंने लिखा था, ‘14 साल पहले आज ही के दिन पता चला था कि मुझे टाइप 1 डायबिटीज है। इसने मेरे जीवन शैली को बदल दिया और मुझे अपने सेहत पर काम करने के लिए प्रेरित किया। बाहर काम करना, अच्छे से खाना, हमेशा अपने ब्लड शुगर और इंसुलिन की जरूरतों पर सोचना आदि पर मैंने ध्यान दिया। टाइप 1 डायबिटीज आपको अकेला और अलग महसूस करा देता है।’

निक ने टाइप 1 से जूझते लोगों के लिए साल 2015 में Beyond Type1 नामक संस्था की सह- स्थापना भी की है। प्रियंका ने भी निक की बीमारी पर बात की है। उन्होंने कहा था कि जब निक से उनकी शादी हुई तब उन्हें थोड़ी परेशानी आई इसे समझने में लेकिन जल्द ही वो इससे लड़ने में निक का भरपूर साथ देने लगीं थीं।