प्रेग्नेंट महिला के प्यार में डूबा शख्स, वायरल हुई लव स्टोरी

जिंदगी हमेशा आपके प्लान के मुताबिक नहीं चलती है. शादियां टूट जाती हैं, रिलेशनशिप खत्म हो जाते हैं और हो सकता है आप अकेले बच्चे का पालन-पोषण कर रहे हों. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपकी आगे की जिंदगी भी दुखों से भरी होगी. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही महिला की कहानी वायरल हो रही है.

जैकलीन वुडवेल ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने बताया कि कैसे प्रेग्नेंसी के दौरान पार्टनर ने उन्हें छोड़ दिया था. लेकिन अब वह प्रेग्नेंसी के दौरान ही टिंडर पर मिले एक शख्स से शादी करने जा रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा- पार्टनर के छोड़ जाने के बाद मुझे यह एहसास हुआ कि वास्तव में मां बनने से पहले ही मैं सिंगल मदर हो गई हूं.

जैकलीन ने बताया- प्रेग्नेंसी के चौथे महीने के दौरान मैंने टिंडर डाउनलोड किया था. टिंडर पर मुझे एक क्यूट लड़के ने मैसेज किया, हम पहली डेट पर गए. वह मुझे बहुत पसंद करने लगा था और डेटिंग को कंटिन्यू करना चाहता था. मैं उससे संभलकर बातें कर रही थी. क्योंकि बच्चे को लेकर मेरे मन में काफी कुछ चल रहा था.

इसके बाद जैकलीन ने उस दिन के बारे में बताया जब उन्होंने बच्ची को जन्म दे दिया. महिला ने बताया कि बच्ची के जन्म की खुशी में टिंडर डेट ने उनके लिए फूल भेजा था. जैकलीन ने आगे बताया- बेटी के जन्म के बाद बायोलॉजिकल पिता वापस आ गए. मैं सबकुछ ठीक करना चाहती थी और इसी रिलेशनशिप को कंटिन्यू करना चाहती थी.

जैकलीन ने बताया- एक्स पार्टनर ने मुझसे कहा कि वह कमिट नहीं करना चाहता है. तो मैंने भी उससे कह दिया कि मैं फाइनली मूव ऑन करने जा रही हूं. अगले दिन, अचानक टिंडर बॉय ने मुझसे दूसरी डेट के लिए पूछा.

जैकलीन ने कहा कि इससे उन्हें लगा कि टिंडर बॉय उन्हें बहुत पसंद करता है. तब से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस रिलेशनशिप को पांच साल हो गए हैं. उन दोनों ने सगाई कर ली है और अब शादी करने जा रहे हैं.

जैकलीन की लव स्टोरी सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है. उनके इस वीडियो को अब तक 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.