फिल्म तो चली नहीं लेकिन आपने पैसे बढ़ा दिये- राजकुमार ने बढ़ाई फीस तो बोल पड़े थे डायरेक्टर; मिला था ऐसा जवाब

राजकुमार के इंटरव्यू से जुड़ा एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह बताते नजर आ रहे हैं कि उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई थी, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी थी।

raaj kumar, raaj kumar news

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार ने अपनी फिल्मों और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। राजकुमार ने यूं तो अपने करियर की शुरुआत एक पुलिस ऑफिसर के तौर पर की थी, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में भी लोगों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी। राजकुमार के इंटरव्यू से जुड़ा एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह बताते नजर आ रहे हैं कि उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई थी, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी थी।

राजकुमार ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उनके द्वारा फीस बढ़ाने पर डायरेक्टर ने सवाल उठाया था और कहा था कि फिल्म तो चली नहीं लेकिन आप अपनी फीस बढ़ा रहे हैं। डायरेक्टर के इस सवाल पर राजकुमार ने भी जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया था।

राजकुमार ने बढ़ाई थी एक लाख रुपए फीस: राजकुमार ने इंटरव्यू में अपने फिल्मी सफर के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे याद है कि मेरी फिल्में फेल हो रही थीं, लेकिन मैं अपनी फीस 1 लाख रुपए बढ़ा रहा था। इसे लेकर डायरेक्टर ने भी सवाल खड़ा कर दिया था कि फिल्में तो चल नहीं रही हैं, लेकिन आप लगातार अपनी फीस बढ़ाते जा रहे हैं।”

फिल्में भले न चलें, लेकिन मैं फेल नहीं हुआ: इस बारे में बात करते हुए राजकुमार ने आगे बताया, “डायरेक्टर के सवाल का मैंने जवाब दिया कि फिल्में चलें चाहे चलें या न चलें, लेकिन मैं फेल नहीं हुआ। इसलिए एक लाख रुपए फीस तो बढ़ेगी ही।” एक्टर ने आगे कहा कि उस जमाने में फिल्में कम बनती थीं, थिएटर कम थे और ऑडियंस भी जयादा नहीं होती थी, क्योंकि जनसंख्या भी उस वक्त कम थी।

अपनी मर्जी से काम करते थे राजकुमार: बता दें कि एक्टर राजकुमार अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए खूब जाने जाते थे। उनके सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रंजीत, चंद्रशेखर और डायरेक्टर मेहुल कुमार ने भी उनकी खूब तारीफें की थीं। इसके साथ ही उन्हें लेकर यह भी माना जाता था कि वह काफी अनुशासन प्रिय इंसान हैं। एक्टर चंद्रशेखर ने उनके बारे में बताया था कि वह अपनी मर्जी से रहते हैं और अपनी मर्जी से काम करते थे।

कभी घमंड नहीं करते थे राजकुमार: एक्टर जोगिंदर शैली ने राजकुमार के बारे में बातें करते हुए बताया था कि उन्होंने किसी भी प्रकार का कोई एक्टिंग स्कूल ज्वॉइन नहीं किया था। उनके अंदर किसी भी बात का घमंड नहीं था। हां, अगर उन्हें शॉट पसंद नहीं आता था, तो वह उसी वक्त कह देते थे कि शॉट अच्छा नहीं है। साथ ही वह उसमें बदलाव करने का भी सुझाव दे देते थे।