बंगाल चुनावः आई BJP सरकार तो 24 घंटे में बंद होंगे बूचड़खाने- योगी; बुजुर्ग महिला की पिटाई पर कहा- आंसू आ गए थे

योगी ने कहा कि बंगाल में उनकी सरकार बनने के बाद टीएमसी और कम्यूनिस्टों के गुंडे गले में उसी तरह से तख्ती लेकर दिखाई देंगे, जैसे यूपी में अपराधी दिखते हैं।

UP CM Yogi Adityanath 1

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मालदा की एक रैली में कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनी तो 24 घंटे के भीतर सारे स्लाटर हाउस बंद करा दिए जाएंगे। योगी ने कहा कि बंगाल में बुजुर्ग महिला की पिटाई और उनके चेहरे पर चोट देख देखकर आंखों में आंसू आ गए थे। उनका कहना था कि वह महिला बीजेपी कार्यकर्ता की मां हैं। टीएमसी के गुंडों ने उन पर हमला किया था। आखिर में योगी ने लोगों से जय-जय श्रीराम के नारे भी लगवाए।

योगी ने कहा कि बंगाल में उनकी सरकार बनने के बाद टीएमसी और कम्यूनिस्टों के गुंडे गले में उसी तरह से तख्ती लेकर दिखाई देंगे, जैसे यूपी में अपराधी दिखते हैं। उनका कहना था कि इस बार की होली में बंगाल में सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की झलक दिखेगी। योगी ने ममता सरकार पर हमला करते हुए कहा कि टीएमसी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। यही वजह है कि दुर्गा पूजा पर तो सरकार रोक लगाती है लेकिन दूसरे समुदाय के लोगों को हर तरह की छूट प्रदान करती है। उनका कहना था कि बीजेपी ऐसा नहीं होने देगी।

यूपी सीएम ने कहा कि पीएम मोदी की वजह से अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है। बंगाल के लोगों को भी रामलला के दर्शनों के लिए आना चाहिए। उनका कहना था कि बीजेपी सरकार बनने के बाद बंगाल के लोगों को रामराज की अनुभूति होगी। योगी ने कहा कि बंगाल के हिंदू समुदाय पर ममता सरकार ने जितने जुल्म किए हैं, उन्हें बीजेपी भूलने नहीं वाली। टीएमसी के गुंडों को सबक सिखाया जाएगा।

योगी का कहना था कि बंगाल के लोगों को आयुष्मान भारत योजना के साथ पीएम किसान निधि का लाभ मिलना चाहिए था, लेकिन ममता की हठधर्मिता की वजह से लोगों को यह लाभ नहीं मिल पा रहा। उनका कहना था कि कोई बात नहीं, बीजेपी की सरकार सूबे में बनेगी तो सारे लाभ उन्हें मिलेंगे। यूपी सीएम ने कहा कि एक ओर बीजेपी ने गंगा को निर्मल बनाने का काम किया है तो वहीं दूसरी तरफ लोगों के जीवन को भी खुशहाल कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का ध्येय लोगों को बेहतरीन बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराना है।