‘बंगाल में हम जीतेंगे’, BJP के दिलीप घोष बोले तो एंकर ने दागा काउंटर सवाल- पेट्रोल-डीजल पर वोटिंग हो गई तो क्या करोगे? फुसफुसाने लगे

घोष ने कहा कि टीएमसी के नेता तो हमारे पास आ रहे हैं तो फिर उनकी पार्टी चुनाव कैसे जीतेगी?

BJP,TMC

आज तक पर डिबेट के दौरान बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि हम तो इंतजार में बैठे थे कि कब चुनाव आयोग तारीखों का ऐलान करता है। हम चुनावी जंग में जाने के लिए तैयार हैं। 2 मई को बंगाल में नई सरकार बनेगी और परिवर्तन होगा। घोष ने कहा कि टीएमसी के नेता तो हमारे पास आ रहे हैं तो फिर उनकी पार्टी चुनाव कैसे जीतेगी? ममता बनर्जी गोल बचाने की तैयारी कर रही हैं और हम गोल करने के लिए तैयार हैं। दिलीप घोष ने कहा कि टीएमसी का अंतिम समय आ गया है इसलिए वे अब पूजा पाठ में लगे हैं। जिन लोगों ने दुर्गा विसर्जन नहीं करने दिया अब उनके प्रायश्चित करने का समय आ गया है। डिबेट में जब एंकर ने कहा कि अगर जनता ने पेट्रोल डीजल के दाम पर वोट कर दिया तो क्या होगा? इसका जवाब बीजेपी नेता से देते नहीं बना और वे बात को घुमाने लगे।

बता दें कि चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सीएम ममता बनर्जी ने कहा,” मैं बंगाल की बेटी हूं अपने राज्य को बीजेपी से ज्यादा बेहतर जानती हूं। भले ही आठ चरणों में मतदान हो जीत हमारी ही होगी।” ममता बनर्जी ने कहा कि एक राज्य के चुनाव के लिए केंद्र को अपनी ताकतों का गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। अगर ऐसा करते हैं तो ये बहुत बड़ी गलती होगी।

सीएम ममता ने कहा कि हम आम लोग हैं और अपनी लड़ाई लड़ेंगे। हम चाहते हैं कि चुनाव आयोग चुनाव में पैसे के दुरुपयोग को रोके। बीजेपी ने सभी जिलों मे पैसे भेजने का काम किया है। ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग द्वारा बंगाल में आठ चरणों में मतदान कराए जाने पर सवाल उठाए।

उन्होंने कहा कि अगर असम में तीन चरण में मतदान हो सकता है और तमिलनाडु में सिर्फ एक चरण में मतदान हो सकता है तो बंगाल में ही क्यों आठ चरण में मतदान कराया जा रहा है ?

ममता ने आरोप लगाया कि आयोग ने बीजेपी की सुविधा के लिए ऐसा किया है। कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ममता ने कहा,“क्या ऐसा पीएम मोदी और अमित शाह की सलाह पर किया गया है? ”

ममता ने कहा, ”उन्हें प्रचार में आसानी हो इसलिए ऐसा किया गया है? जिससे कि वे बंगाल आने से पहले असम और तमिलनाडु का चुनाव लड़ लें? ये सब बीजेपी की मदद नहीं करने वाला है। हम उन्हें बर्बाद कर देंगे।”