बचपन में झेला था यौन शोषण, अनुराग कश्यप की बेटी ने किया खुलासा; अधेड़ आदमी ने किया था सेक्शुअल हैरासमेंट

अनुराग कश्यप की बेटी ने अपने मन की बात जिस तरह से सोशल मीडिया पर साझा की है। उसे देख कर तमाम लोग उनके सपोर्ट में आ खड़े हुए हैं। इतना ही नहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आलिया के पक्ष में बाते कहीं और उन्हें फुल सपोर्ट दिया है।

Anurag Kashyap, Aaliya Kashyap, Aaliya Kashyap sexually abused, Anurag Kashyap Daughter,

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। आलिया इस पोस्ट में अपनी आप-बीती बता रही हैं। वह पोस्ट में फैंस से शेयर करती हैं कि उनके साथ सेक्शुअल हैरासमेंट किया गया था। लंबा चौड़ा पोस्ट कर आलिया ने वह तमाम बातें भी शेयर कीं जिसमें उन्होंने अपनी उन तस्वीरों पर आए कमेंट्स को लेकर भी बात की जिसमें वह अंडरगार्मेंट्स में दिखाई दी थीं।

अनुराग कश्यप की बेटी ने अपने मन की बात जिस तरह से सोशल मीडिया पर साझा की है। उसे देख कर तमाम लोग उनके सपोर्ट में आ खड़े हुए हैं। इतना ही नहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आलिया के पक्ष में बाते कहीं और उन्हें फुल सपोर्ट दिया है।

अनुराग की बेटी बताती हैं कि वो तस्वीरें शेयर करने के बाद उन्हें रेप तक की धमकियां मिली थीं। इस बात पर अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन, जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा जैसे स्टार किड्स ने उनका समर्थन किया है।

आलिया ने अपने पोस्ट में कहा- ‘पीछे बीते पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए काफी तवानपूर्ण रहे। जब से मैंने लॉन्जरी पहने कुछ तस्वीरें शेयर कीं। मुझे बहुत घटिया और भद्दे कमेंट्स मिलने लगे। मैं बहुत सहम गई थी, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था। कई बार मैंने उन पोस्ट को डिलीट तक करने की सोचा। तो वहीं फिर मैंने इस बात को इग्नोर भी करने की कोशिश की, लेकिन सच ये है कि इस बारे में अब बात करना जरूरी हो गया है।’

उन्होंने आगे कहा- ‘क्योंकि इस तरह की चीजों से रेप कल्चर को बढ़ावा मिलता है। जो कि हमारे देश और दुनिया की बाकी महिलाओं को प्रभावित करता है। हम उस देश के लोग हैं जहां अपराध के बाद पीड़िता के लिए कैंडल मार्च निकाला जाता है, लेकिन जिंदा महिला की रक्षा नहीं की जाती। कड़वा सच ये है कि महिलाओं को सारी जिंदगी यही झेलना पड़ता है। मैंने बचपन से ऐसे ही घटिया कमेंट्स देखे हैं। बचपन में मैं इसकी शिकार हो चुकी हूं। एक अधेड़ उम्र के आदमी ने मेरा सेक्शुअल हैरास्मेंट किया था।’

आलिया ने आगे लिखा- ‘उनका कोई भी पोस्ट और न ही वे खुद किसी भी सेक्शुअल असॉल्ट करने वाले को बुलावा नहीं देती हैं, जिन्हें उनके ये पोस्ट पसंद नहीं हैं वह उन्हें फॉलो न करें। ये वो लोग हैं जो मेरे कंटेंट को देखते हैं कन्ज्यूम कर फिर ऐसी भद्दी बातें कह कर अब्यूज करते हैं। हर महिला का हक है वह मन मुताबिक कुछ भी कर सकती है। उसे बताने की जरूरत नहीं है कि उसे कब क्या कहना है, क्या पहनना है, कैसे रहना है..।’

आलिया के इस पोस्ट के बाद कल्कि कोचलिन ने कहा- आपने ये बातें शेयर कीं मुझे आप पर नाज है। प्राउड ऑफ यू। तो वहीं जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने भी आलिया को सपोर्ट किया और उनका मनोबल बढ़ाते हुए लिखा-आई लव यू। इसके अलावा मंदाना करीमी, अदिति भाटिया जैसे तमाम सेलेब्स ने भी आगे आकर उन्हें सपोर्ट दिया।