बांग्लादेश में ईद पर रिलीज होती थीं चंकी पांडे की फिल्में, सलमान खान का नाम लेकर सुनाया था किस्सा

एक्टर चंकी पांडे ने ‘The Kapil Sharma Show’ पर एक किस्सा साझा किया था। उन्होंने बताया था कि बांग्लादेश में उनकी लोकप्रियता किसी अन्य स्टार से बहुत ज्यादा थी।

Chunky Pandey एक्टर चंकी पांडे (Photo- Indian Express)

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनका करियर कभी स्थिर नहीं रहा। चंकी पांडे को बी-टाउन पार्टीज़ में देखा जाता था। इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोगों के साथ उनका कनेक्शन भी काफी अच्छा रहा। एक समय तो ऐसा आ गया जब चंकी को फिल्में ही मिलना बंद हो गई थीं और गोविंदा के साथ फिल्म ‘आंखें’ उनके करियर की सबसे हिट फिल्मों में एक बन गई थी।

चंकी पांडे भले ही भारत में इतने लोकप्रिय न रहे हों, लेकिन पड़ोसी देश बांग्लादेश में उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा थी। इससे जुड़ा किस्सा चंकी के दोस्त और एक्टर शक्ति कपूर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनाया था। शक्ति कपूर ने बताया था, ‘चंकी पांडे की लोकप्रिया बांग्लादेश में बहुत ज्यादा थी। एक बार तो मैं भी देखकर ये सब हिल गया था। मैंने बांग्लादेश में एक-दो शो किए हैं। वहां लोग मुझसे पूछ रहे थे कि चंकी पांडे कैसा है। मैंने वापस आकर चंकी को बताया था।’

चंकी पांडे भी इस पर मुस्कुराते हुए जवाब देते हैं, ‘दरअसल वो लोग मेरे बारे में इसलिए पूछ रहे थे क्योंकि उनसे मैं पैसे लेकर आया था। बांग्लादेश में तो मेरी लोकप्रिय बहुत ही ज्यादा थी। वहां लोग मुझे बांग्लादेश के शाहरुख खान की तरह मानते थे। भारत में जैसे सलमान खान की फिल्म ईद पर रिलीज होती है वहां मेरी फिल्म ईद पर रिलीज होती थी। मतलब मेरे लिए ये सब कमाल था। मैंने कुछ फिल्में ‘बांग्ला’ में भी की थीं। मुझे बांग्लादेश ने बहुत प्यार दिया।’

चंकी पांडे को बंद ने काट लिया था: चंकी पांडे ने बताया था कि आंखें फिल्म में हमारे साथ जो बंदर नज़र आया था। उसकी पेमेंट हम दोनों लोगों से ज्यादा थी। गोविंदा और मुझे आंखें फिल्म के लिए 18 लाख रुपए की पेमेंट मिली थी। जबकि अकेले बंदर को 20 लाख रुपए फीस दी गई थी। कई बार शूटिंग के दौरान तो बंदर ने हमें काट भी लिया था। मुझे तो शूटिंग के बीच में ही इंजेक्शन वगैरह लगवाने पड़ गए थे।