‘बागवान’ एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी को एंबुलेंस ने मारी टक्कर, घिसटते चले गए कपल; पेट और पैर में आई गंभीर चोट

‘बागवान’ फिल्म में अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार अदा करने वाले साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला को एंबुलेंस ने टक्कर मार दी थी। वह टक्कर लगने के बाद घिसटते हुए चले गए थे।

saahil chadha, amitabh bachchan

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘बागवान’ में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के बेटे का रोल अदा करने वाले साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला के साथ गंभीर हादसा हो गया है। हादसे के कारण वह इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला को एंबुलेंस ने टक्कर मार दी थी। इतना ही नहीं, वह टक्कर लगने के बाद घिसटते हुए चले गए थे। इस हादसे के कारण साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी को गंभीर चोटें भी आई हैं और इस वक्त मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

एंबुलेंस ने टक्कर मारी टक्कर: रिपोर्ट के मुताबिक साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला एक मीटिंग अटेंड करने के बाद लौट रहे थे और उनकी कार सैंट जैवियर कॉलेज के पीछे पार्क थी। वे अपनी कार की और बढ़ ही रहे थे कि इस बीच साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी को एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। इस घटना से साहिल चड्ढा दो फीट तक घिसटते चले गए।

बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती हैं एक्टर: हादसे में जहां साहिल चड्ढा के पेट और जांघ में चोटें आई हैं तो वहीं दूसरी और उनकी पत्नी प्रोमिला के पैर में फ्रैक्चर हो गया है। एक्सीडेंट के बाद साहिल चड्ढा को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है तो वहीं उनकी पत्नी प्रोमिला इस वक्त अपनी कजिन के साथ रह रही हैं। बताया जा रहा है कि आने वाले दो-तीन दिनों में साहिल को डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा।

एक्टर ने घटना को बताया डरावना: इस घटना को लेकर साहिल चड्ढा ने हिंदुस्तान टाइम्स से भी बातचीत की। एक्टर ने हादसे को डरावना बताते हुए कहा, “पुलिस ने ड्राइवर को धर दबोचा है। मुझे लगता है कि मेरे साथ होने वाली बड़ी और भयावह घटना टल गई। मैं अगले कुछ दिनों के लिए हॉस्पिटल में ही रहूंगा, लेकिन भगवान का शुक्र है। जो भी हुआ वह बहुत ही हैरान करने वाला और डरावना था।”

साहिल ने अपने इंटरव्यू में बताया कि ड्राइवर ज्यादा तेज गाड़ी नहीं चला रहा था, जिससे वे लोग बच गए। हालांकि, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इससे पहले साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी अप्रैल माह में कोरोनावायरस का भी शिकार हो चुके हैं। दोनों को 20 दिनों के लिए क्वारंटीन में भी रहना पड़ा था। उनके करियर की बात करें तो साहिल चड्ढा फिल्म ‘बागवान’ के अलावा ‘सेक्शन 375’ में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए थे।