बात तो आप भी मन की ही करते हो- CM हेमंत सोरेन ने PM मोदी पर ‘मन की बात’ को लेकर कसा तंज, पत्रकार ने दिया करारा जवाब

सीएम हेमंत सोरेन ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ‘मन की बात’ करने को लेकर तंज कसा था, जिसपर पत्रकार पुण्य प्रूसन बाजपेयी ने भी उन्हें जवाब दिया।

Times Now, Navika Kumar, Hemant Soren, Jharkhand CM Hemant Soren, PM Narendra Modi, Jharkhand CM

भारत के मशहूर पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हुए भी नजर आते हैं। बीते कुछ दिनों से वह सोशल मीडिया पर कोरोना महामारी को लेकर लगातार केंद्र सरकार को घेरते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को आड़े हाथों लिया है। दरअसल, सीएम हेमंत सोरेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘मन की बात’ करने को लेकर तंज कसा था, जिसपर पत्रकार पुण्य प्रूसन बाजपेयी ने भी उन्हें जवाब दिया।

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा ‘मन की बात’ करने पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, “आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया। उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की। बेहतर होता, यदि वह काम की बात करते और काम की बात ही सुनते।”

उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए पुण्य प्रसून बाजपेयी ने लिखा, “बंधु…क्या पीएम और क्या सीएम। बात तो आप भी मन की ही करते हो। फोन तो हमने भी आपको किया था। झारखंड हेल्थकेयर सर्विस को लेकर।” पुण्य प्रसून बाजपेयी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

पुण्य प्रसून बाजपेयी के ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “उन्हें मन की बात करना न जाने कितना पसंद है। अब लोग मन की बात नहीं सुनते हैं तो मुख्यमंत्री को फोन करके सुनाते हैं।” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “अच्छा है कि आपको समझ आ गया कि अगर आप पक्षपाती पत्रकारिता करेंगे तो आपको कोई नहीं सुनेगा।”

बता दें कि पुण्य प्रसून बाजपेयी ने इससे पहले अस्पतालों के हालातों पर ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “जिंदगी के लिए मौत…बेड तभी मिलेगा जब किसी बेड पर मौत होगी। आईसीयू में शिफ्ट तभी होगे, जब वहां किसी की मौत होगी। कोई प्लानिंग है या मौत के अभ्यस्त हो जाएं।”

पुण्य प्रसून बाजपेयी ने बीते दिन लॉकडाउन के दौरान जारी सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के निर्माण पर भी सरकार पर तंज कसा था। उन्होंने निर्माण कार्य से जुड़ी तस्वीर साझा कर लिखा, “दिल्ली में राजपथ का एक नजारा। सांसे थमीं पर सेंट्रल विस्टा का प्रोजेक्ट नहीं थमा।”