बाबा वेंगा की जंग को लेकर भविष्यवाणी के बाद फूट-फूट कर रोने लगी रूसी सैनिक की पत्नी, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: रूस और यूक्रेन के बीच जंग लगातार जारी है. इस साल 22 फरवरी को रूस ने यूक्रेन पर आक्रमण किया था. फिलहाल इस युद्ध के तुरंत खत्म होने के आसर नहीं दिख रहे हैं. बुल्गारिया की बाबा वेंगा की भविष्यवाणी को अगर माने तो ये जंग अभी दो साल और चलेगी. ऐसे में दोनों देशों के सैनिकों के बीच अनिश्चितता का माहौल है. इस बीच मैदान के जंग डटे रूसी सैनिक और उसकी पत्नी के बीच फोन पर बातचीत का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है

इस ऑडियो क्लिप को अपलोड किया है यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय ने. दावा किया जा रहा है कि रूसी सैनिक और उसकी पत्नी के बीच फोन कॉल को इंटरसेप्ट किया गया. इस बातचीत के दौरान दोनों कह रहे हैं को वो दोनों लंबे वक्त के लिए एक- दूसरे से नहीं मिल पाएंगे. सैनिक अपनी पत्नी से कहता है कि वो अभी घर नहीं आ पाएगा. दोनों बाबा वेंगा की भविष्यवाणी की चर्चा करते हैं. इसके बाद पत्नी फूट-फूट कर रोने लगती है.

क्या कह रहे हैं फोन कॉल पर
ओडियो में सैनिक अपनी पत्नी से कहता है, ‘वंगा की भविष्यवाणियों के अनुसार, ये जंग 2024 तक चलेगी. कल मैं सोच रहा था – मैं तुम्हें दो साल तक नहीं देखूंगा.’ फिर उसकी पत्नी कहती है, ‘मैं नहीं रह सकती.’ फिर वो रोने लगती है. पति उसे चुप कराता है.

सच साबित होती है बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां
बता दें कि बाबा वेंगा ने अबतक जो भी भविष्यवाणियां की है वो लगभग सच साबित हुई है. जैसे कि 9/11 हमला, कोरोना वायरस का हमला और फिर रूस यूक्रेन जंग. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी मौत की भी भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हुई. बताया जाता है कि बाबा वेंगा मरने से पहले पांच हजार से ज्यादा भविष्यवाणियां करके गई थीं. कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं कि उनकी भविष्यवाणियां 85 प्रतिशत तक सच हुई हैं.

Tags: OMG Video, Russia ukraine war