‘बिग बॉस 15’ में सलमान खान संग नजर आएंगी रेखा! शो का प्रोमो हुआ रिलीज

बिग बॉस 15 का प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है, जिसमें सलमान खान के साथ-साथ रेखा की आवाज भी सुनाई दे रही है।

salman khan, rekha, bigg boss 15 बिग बॉस 15 का प्रोमो हुआ रिलीज (फोटो सोर्स- कलर्स इंस्टाग्राम/ इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी का सबसे धमाकेदार और विवादित शो ‘बिग बॉस’ अपने नए सीजन यानी सीजन 15 के साथ एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है। शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। शो के प्रोमो में सलमान खान जंगलों में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। खास बात तो यह है कि शो के प्रोमो में रेखा की भी आवाजें सुनाई दी, जिसे लेकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिये हैं कि ‘बिग बॉस 15’ में सलमान खान संग अब रेखा भी नजर आ सकती हैं।

‘बिग बॉस 15′ के प्रोमो वीडियो की शुरुआत सलमान खान से होती है, जो कि जंगल में खो जाते हैं। इसी बीच रेखा की आवाज सुनाई देती है जो कहती है ‘ये क्या जगह है दोस्तों।’ इसके जवाब में सलमान खान ने कहा, “यही तो मेरा भी सवाल है।” इसी बीच पेड़ से आवाज आती है, “सलमान पहचाना”, जिसके जवाब में ‘भारत’ एक्टर ने कहा, “ये हैं विश्वसुंट्री।”

प्रोमो को देखकर यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार का ‘बिग बॉस’ जंगल थीम पर आधारित है। कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को अभी तक छह लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सचिन राय नाम के यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “भाई इज बैक” तो वहीं दीक्षित नाम के यूजर ने लिखा, “बिग बॉस 15 के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

राज नाम के यूजर ने ‘बिग बॉस 15’ के प्रोमो वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “सलमान के बिना बिग बॉस कुछ भी नहीं है।” वहीं एक यूजर ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा, “आखिरकार प्रोमो आ ही गया।” बता दें कि बिग बॉस 15 के लिए अर्जुन बिजलानी को अप्रोच किया गया है।

अर्जुन बिजलानी ने ‘बिग बॉस 15’ के बारे में बात करते हुए इंडियन एक्सप्रेस से कहा था, “मुझे बिग बॉस 15 का ऑफर दिया गया है और मैं इस पर विचार भी कर रहा हूं। हालांकि मुझे अभी भी नहीं पता कि मैं शो का हिस्सा बनुंगा या नहीं। शो के लिए अभी काफी वक्त है।” दूसरी ओर दिशा परमार ने शो को लेकर कहा था, “अगर मुझे शो का ऑफऱ दिया गया तो भी मुझे नहीं लगता कि मैं इसके साथ सहज हो पाउंगी। मुझे यह शो कई बार ऑफर किया जा चुका है, लेकिन मैंने यह इसलिए नहीं किया, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि यह सही है।”