बिना पैंट पहने कचरा फेंकने पर पड़ोसन ने जताई आपत्ति तो महिला बोली- अपने पति को संभालो… मुझे मत देखो…

Viral News: हम में से अधिकांश लोग इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं कि कचरा फेंकते समय किस तरह के कपड़े पहने. आमतौर पर ये सुबह का वक्त होता है लिहाजा लोग इसके बाद ही ऑफिस जाने की तैयारी करते हैं. लेकिन एक महिला ने पड़ोसी के ड्रेस पर आपत्ति जताई है. उऩका कहना है कि वो कचरा फेंकते समय जब घर से बाहर जाती हैं तो पैंट नहीं पहनती है. लिहाजा उनके पति की नजर उन पर टिकी रहती है. ऐसे में उस महिला ने अपने पड़ोसी को एक नोट लिख कर भेजा है.

ब्रिटिश अखबार डेली स्टार के मुताबिक टिकटॉक यूज़र एमली ने इस घटना का जिक्र करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने कहा है कि उन्हें अपने पड़ोसी से नोट मिला है. जिस पर लिखा था, ‘मेरे पति आपको अपने रिंग कैमरा से देखते हैं. बेहतर होगा कि आप जब भी कचरा फेंकने के लिए घर से बाहर जाएं, तो प्लीज पैंट पहन लें’.

एमली को परवाह नहीं
आमतौर पर कुछ लोग ऐसे नोट को देख कर शर्मिंदा हो जाते हैं. लेकिन एमिली ने इसकी जरा भी परवाह नहीं की. उन्होंने अपने टिकॉक वीडियो में कहा कि वो इंज्यॉय कर रही हैं. उनके इस वीडियो को 15 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं.

अपने पति को संभालो…
उनके इस पोस्ट पर यूज़र खूब कॉमेंट कर रहे हैं. लोगों की इस पर बंटी हुई राय है. एक यूजर ने सुझाव दिया, ‘वापस लिखें. ‘धन्यवाद लेकिन मैं अच्छा हूं. अपने पति से बात करो, मुझसे नहीं.’ एक अन्य ने कहा, ‘पति को कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन वह पत्नी के साथ परेशान हो गया.’ एक तीसरे ने टिप्पणी की, ‘जाओ कैमरा फ्लैश करो.’हालांकि, एक चौथाई लोगों ने पड़ोसी को सही माना और पूछा, ‘कोई बिना कपड़ों के कचरा क्यों निकालेगा?’

Tags: OMG News, Viral news