बिहार: दिवंगत बाहुबली शहाबुद्दीन के घर बजेगी शहनाई, एमबीबीएस पास लड़की से होगी बेटे की शादी

ओसामा का निकाह 13 अक्टूबर को होगा और उसके 3 दिन बाद 16 अक्टूबर को शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब का भी निकाह होगा।

md shahabuddin शहाबुद्दीन के इकलौते बेटे ओसामा शहाब की शादी सीवान के एक एमबीबीएस डॉक्टर से तय हुई है। (फेसबुक: osamashahabfanclub/ फाइल फोटो )

बिहार के दिवंगत बाहुबली और सीवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के घर में शहनाई बजने वाली है। दिवंगत राजद नेता शहाबुद्दीन के इकलौते बेटे ओसामा शहाब की शादी सीवान की रहने वाली एक एमबीबीएस डॉक्टर से तय हुई है। ओसामा का निकाह 13 अक्टूबर को होगा और उसके 3 दिन बाद 16 अक्टूबर को शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब का भी निकाह होगा।

शहाबुद्दीन के इकलौते बेटे ओसामा शहाब की शादी सीवान के जीरादेई के रहने वाले आफ़ताब आलम की बेटी से तय हुई है। ओसामा की शादी जिस लड़की से हो रही है उसका नाम डॉ आयशा है और उसने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की पढ़ाई की है। कहा जा रहा है कि दिवंगत राजद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन ने जीवित रहने के दौरान ही अपने बेटे का रिश्ता सीवान के रहने वाले आफ़ताब आलम की बेटी से तय किया था।

आफ़ताब आलम और मोहम्मद शहाबुद्दीन करीबी रिश्तेदार भी हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आफ़ताब आलम दुबई के एक बैंक में मैनेजर के रूप में कार्यरत हैं। 13 अक्टूबर को होने वाले निकाह कार्यक्रम में बिहार के कई बड़े राजनीतिक चेहरे और नामी गिरामी शख्सियत शामिल हो सकते हैं। वहीं 16 अक्टूबर को ओसामा शहाब का रिसेप्शन रखा गया है। इसी दिन शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब का निकाह भी होगा।

शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब की सगाई मोतिहारी के रानी कोठी पुरानी हवेली के सैयद मोहम्मद शादमान से हो चुकी है। हेरा और शादमान दोनों ने ही एमबीबीएस की पढ़ाई की है। दोनों की सगाई में राजद समेत कई दलों के कद्दावर नेता शामिल हुए थे। बता दें कि बीते 1 मई को तिहाड़ जेल में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हो गई थी।