बीजेपी हारती है तो लगता है देश जीत रहा है- बॉलीवुड एक्टर ने मारा ताना, स्वरा भास्कर बोलीं- हिंदुओं ने मारी लात…

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, एक्टर कमाल आर खान और फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा जैसे बड़े कलाकारों ने भाजपा की हार पर तंज करते हुए ट्वीट किए।

West Bengal Election, West Bengal Election Results 2021, BJP, बीजेपी, स्वरा भास्कर, Swara Bhaskar, KRK,

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी TMC ने पूर्ण बहुमत से जीत हासिल की है। वहीं, बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। चुनावी नतीजों पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। कई सेलेब्ल ने इस बहाने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर. खान (केआरके) ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, ‘बीजेपी हारती है तो लगता है देश जीत रहा है।’ तो वहीं, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेता को जवाब देते हुए कहा कि हिंदुओं ने हराया है। उधर, डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा भी बीजेपी से सवाल करते दिखे।

केआरके ने कहा-‘आप सबको Mamta didi की जीत की बहुत बहुत बधाई। BJP हारती है, तो मुझे ऐसा लगता है कि जैसे मेरा देश जीत रहा है। क्या आपको भी ऐसा ही लगता है? केआरके ने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा- आज बुराई पर अच्छाई की जीत हुई। ठीक उसी तरह जैसे राम की रावण पर।

कांग्रेस को दूसरे की बारात में नाचने की आदत हो गई है- राहुल गांधी ने ममता बनर्जी को दी बधाई तो बोले बॉलीवुड फिल्ममेकर

इधर, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेता प्रो. राकेश सिन्हा को जवाब देते हुए लिखा- ‘बंगाल की 70% आबादी हिन्दू है अंकल, हिंदुओं की लात खायी है आपने। स्वरा ने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा- मोदी जी: दीदी ओ’ दीदी!!!!, दीदी बोलीं: ये ले.. (किसी गिरे हुए बुज़ुर्ग का मज़ाक़ नहीं उड़ाना चाहिए, पर महिलाओं के साथ टुच्ची छेड़छाड़ करने वाले को यही सटीक जवाब है!)

PM सिर्फ मन की बकवास करने के लिये हैं- प्रधानमंत्री मोदी पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा- यूपी में भी चल रहा मज़ाक

वहीं फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद पीएम मोदी से सवाल पूछा- नरेंद्र मोदी सर जी, अभी कल तक तो आप कह रहे थे कि दीदी अब खत्म! अब आप क्या कहेंगे सर?

राम गोपाल वर्मा के इस पोस्ट पर राम नाम के एक यूजर ने रिएक्ट किया और कमेंट में कहा- ममता दीदी का अंत सामने आ रहा है, उनका डाउनफॉल शुरू हो गया है। 5 साल पहले बीजेपी को असेंबली में 3 सीट्स ही मिली थीं। पर आज वह 80+ सीटें लेकर आई है। जीत में बेशक समय लगता है। लेकिन वह वक्त जल्द आएगा जब बीजेपी जीतेगी। नवीन कुमार नाम के यूजर ने कहा- दीदी राजनीति में अगली बार तक खत्म हो जाएंगी और कांग्रेस तो खत्म हो ही चुकी है। तो विनर मोदी जी ही होंगे।

केआरके के पोस्ट- ‘आज बुराई पर अच्छाई की जीत हुई है’ पर जसवंत नाम के यूजर ने कमेंट कर कहा- ‘क्योंकि ममता हार गईं इसलिए? आपके हिसाब से ममता रावण हैं?’ तो वहीं स्वरा के पोस्ट पर रितेश मित्तल नाम के यूजर ने कमेंट किया- ‘आंटी माथे पर बैठाया बंगाल की जनता ने। असम की जनता ने दोबारा मौका दिया। पुदुचेरी ने भी सरकार बनवाई पर लात तो मारी आपके राहुल गांधी को बंगाल ने 0 सीट देकर। आपके प्रधानमंत्री उम्मीदवार को तो नकार दिया जनता ने।’