बीमार BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर निजी अस्पताल में कराने पहुंचीं इलाज, लोग बोले- सरकारी पर भरोसा नहीं? खुद प्राइवेट, जनता को गोमूत्र की सलाह…

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की गुरुवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी सूचना मिलते ही राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल पूछा।

pragya thakur, private hospital, bhopal, BJP. twitter troll, national news, jansatta बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत खराब हो गई है। (express file)

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की गुरुवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी सूचना मिलते ही राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल पूछा।

इस मुलाक़ात का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसपर यूजर्स कॉमेंट करते हुए भाजपा सांसद को ट्रोल कर रहे हैं। स्वतंत्र सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, “खुद को 5 स्टार अस्पताल चाहिए, जनता को गोमूत्र की सलाह। हद बेवकूफ समझ रखा है अंधभक्तों को।” एक यूजर ने लिखा, “अरे मैडम आप असपायल क्यों गई हैं। इनको गाय के तबेले में रखो जल्दी ठीक हो जाएंगी।”

राहुल यादव नाम के एक यूजर ने लिखा, “लो इन्हें अपनी ही सरकार पर भरोसा नहीं है। ये निजी अस्पताल की तरफ भाग रही हैं।” विपुल राव ने लिखा, “वहाँ की जनता ने इनको सांसद चुना है। जो जनता के पैसे से 5 स्टार हास्पिटल में अपना इलाज कराती हैं और जनता को गौ मूत्र पिने के अनगिनत फ़ायदे बताती हैं। धन्य है आप साध्वी जी।”