बुरी नजर पर विश्वास करना पड़ेगा- सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बोले बिंदू दारा सिंह, मनोज बाजपेयी ने यूं दी श्रद्धांजलि

बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। उनके निधन से बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज को झटका लगा है।

Sidharth Shukla Died, Sidharth Shukla Career, Lifestyle News 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ निधन (फोटो क्रेडिट- Sidharth Shukla Instagram)

‘बिग बॉस 13’ के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। उनके निधन की पुष्टि मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ने की है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टीवी सेलिब्रिटीज के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों को भी झटका लगा है। बिग बॉस विजेता रह चुके विंदू दारा सिंह से लेकर हिमांशी खुराना, मनोज बाजपेयी और रश्मि देसाई जैसे कई सितारों ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर ट्वीट किया है।

बिंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, “बहुत जल्दी चले गए भाई। आपकी चमक हमेशा हमारे साथ रहेगी, आपकी जगह कोई नहीं ले सकता है। बिग बॉस में आपके जैसा कोई विजेता नहीं था और न ही कभी होगा। लगता है बुरी नजर पर अब हमेशा विश्वास करना पड़ेगा।”

मनोज बाजपेयी ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “यह वाकई बहुत हैरान करने वाला है। इस हैरानी को बयां करने के लिए शब्द भी कम पड़ जाएंगे। भगवान करने, उनकी आत्मा को शांति मिले।” हिमांशी खुराना ने एक्टर के निधन पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “ओम शांति।” वहीं रश्मि देसाई ने भी ट्वीट कर ब्रेकिंग हार्ट इमोजी पोस्ट किया।