बेगूसराय में बदमाशों का खूनी तांडव, 6 जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग

बिहार के बेगूसराय में बाइक सवार दो बदमाशों ने एनएच 28 और एनएच 31 पर आधे दर्जन जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई जबकि  8 लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हैं. 

सभी घायलों का शहर के अलग-अलग निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है. इस घटना को लेकर बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाश एनएच पर घटना को अंजाम दे रहे थे. हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे जिले में नाकेबंदी की गई है.

अधिकारी ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पूरे जिले में नाकेबंदी लगाकर छापेमारी की जा रही है.  बता दें कि फायरिंग की घटना तेघरा अनुमंडल क्षेत्र के एनएच 28 पर तीन जगहों पर हुई. बेखौफ बदमाशों ने एक के बाद एक करीब 4 घटना को अंजाम दिया है.  एनएच 28 पर बदमाशों की गोलियों के शिकार हुए चंदन कुमार की मौत हो गई.

वहीं टीवीएस क्रेडिट फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले विशाल सोलंकी के पेट में गोली लगी है जिसका बेगूसराय के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वो बाढ़ जिले के रहने वाले हैं. पुलिस इस हमले में घायल अन्य लोगों की पहचान करने में जुटी हुई है. 

वहीं एक अन्य घटना में चकिया थाना क्षेत्र के मल्हीपुर चौक पर मछली विक्रेता को बदमाशों ने गोली मार दी जबकि इस हमले में दो ग्राहकों को भी गोली लगी है.

बेगूसराय में एक ही दिन इतने बड़े स्तर पर गोलीबारी के बाद बीजेपी नेता रजनीश कुमार ने घायलों से मुलाकात की और बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है. 

उन्होंने कहा, जिले में कानून का राज पूरी तरह से खत्म हो चुका है. बदमाशों में कानून का कोई भय नहीं है. वहीं घटना की खबर मिलते ही जिले के सांसद और केद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, बेगूसराय में एक साथ अलग-अलग जगहों पर 12 लोगों को गोली मारे जाने की खबर आ रही है, जिला प्रशासन की पुष्टि का इंतजार है.