बेचारा सिद्धू भी भाग गया- राहुल गांधी का नाम लेकर ओवैसी उड़ाने लगे मजाक, बोले- मुझसे ज्यादा उन्हें कोई नहीं जानता

असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अब उनके बारे में क्या ही कहा जाए, नवजोत सिंह सिद्धू भी भाग गया।

asaduddin owaisi, rahul gandhi असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर कसा तंज (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपना इस्तीफा ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया। नवजोत सिंह सिद्धू के इस कदम से कांग्रेस विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे को लेकर इंडिया टीवी के डिबेट शो में भी चर्चा हुई, जहां एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर तंज कसने के साथ-साथ राहुल गांधी पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि अब तो बेचारा सिद्धू भी भाग गया।

असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा, “अब उनके बारे में क्या कहा जाए, अब तो बेचारा सिद्धू भी भाग गया। जिसको बनाते हैं यह, वही भाग जाता है। अल्लाह का शुक्र है कि हम पंजाब नहीं गए, वरना वह कहते कि ओवैसी भी वहां गया था।” उनकी इस बात पर न्यूज एंकर ने कहा, “लेकिन एक वक्त पर आपकी पार्टी उनके साथ थी।”

इसका जवाब देते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “दूध का जला छाछ भी इंसान फूंक-फूंककर पीता है। जितना हम जानते हैं कोई नहीं जानता होगा। जब आंध्र प्रदेश था, उस वक्त उन्हीं की पार्टी में विद्रोह हो गया था। उनकी सरकार गिर रही थी, लेकिन ऐसे में हमने उन्हें वोट दिया। उस वक्त उन्हें बी टीम याद नहीं आई। यहां हारे तो वायनाड गए, जहां 35 प्रतिशत मुस्लिम थे।”

असदुद्दीन ओवैसी ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “वहां डूब रहे थे तो हमने बचा लिया।” एआईएमआईएम नेता की बात पर न्यूज एंकर ने सवाल किया, “इसका मतलब कि मुस्लिमों को राहुल गांधी पसंद हैं?” उनका जवाब देते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “सवाल का पसंद का नहीं है। कई बार ऑप्शन नहीं होता है।”

न्यूज एंकर ने ओवैसी से प्रियंका गांधी के सिलसिले में भी सवाल किया और कहा कि राहुल गांधी तो यूपी कम जाते हैं, लेकिन वह बहुत जाती हैं। उनकी पार्टी भी उम्मीद कर रही है कि उनके आने से कांग्रेस के भाग्य खुलेंगे, आपको कैसा लगता है। इसपर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “मुझे अपनी पार्टी की फिक्र है, हमारी सबसे बड़ी कोशिश है कि भाजपा सरकार न बनाए। अब ये दूसरा भाग आगे क्या करता है, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।”