बेच रहा हूं देश का तिनका-तिनका, बता कीमती सामान क्या?- बॉलीवुड एक्टर ने शायराना अंदाज में कसा तंज, मिलने लगे ऐसे जवाब

कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर सरकार पर शायराना अंदाज में तंज कसा। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बेच रहा हूं तिनका-तिनका, बता और कीमती सामान क्या।

kamaal rashid khan, krk, pm modi इलुस्ट्रेटर (सुवाजीत डे)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। फिल्मी दुनिया से जुड़े मुद्दों के साथ-साथ कमाल राशिद खान अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी ट्वीट करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने शायराना अंदाज में ट्वीट कर सरकार पर तंज कसा है। ट्वीट में एक्टर ने रेलवे, कारखाना, एयरपोर्ट बेचने के साथ-साथ बेरोजगार दिवस का भी जिक्र किया। कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में लिखा, “अर्ज किया है। रेलवे, कारखाने, एयरपोर्ट, खदान क्या-क्या है, बेच रहा हूं इस देश का तिनका-तिनका। बता और कीमती सामान क्या क्या है।” विशाल नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान से सवाल करते हुए लिखा, “भाई, कितने में क्या-क्या बेचा है, उसके दस्तावेज दिखा दीजिए जरा।”

मंदीप मेहरा नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “सर आपको चिंता करने की कोई भी जरूरत नहीं है। भारत मोदी जी के नेतृत्व में बहुत अच्छे से आगे बढ़ेगा।” अंकित सक्सेना नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “तुम खरीद रहे हो क्या?”

नवीन कुमार नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान से इस मुद्दे पर वीडियो की भी मांग की। यूजर ने लिखा, “मैं आप लोगों से अनुरोध करता हूं कि इस मामले पर आप वीडियो बनाओ। प्लीज।” रंजन नाम के यूजर ने कमेंट में एक्टर के ट्वीट की तारीफ की और लिखा, “वाह सुपर, आप क्या लिखते हैं।” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कमाल राशिद खान सरकार पर तंज कसते नजर आए हों।

इससे पहले कमाल राशिद खान ने अंग्रेजी सरकार का जिक्र करते हुए मौजूदा हालातों पर निशाना साधा था। अपने ट्वीट में एक्टर ने लिखा था, “इतिहास की किताबों के मुताबिक अंग्रेजों ने ‘फूट डालो राज करो’ नीति के जरिए 100 साल राज किया। वह लोगों को धर्म के नाम पर भड़काते थे और उन्हें आपस में लड़ाते थे। 70 सालों बाद फिर वही फार्मूला यूज किया जा रहा है।”